Breaking News

पीएम मोदी बोले- बलिया से बिजनौर तक परिवर्तन की लहर

modi-lucknow-rally_650x400_51483349890बिजनौर,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके शासनकाल में प्रदेश का विकास बाधित हुआ और कानून व्यवस्था रसातल में चली गयी। प्रदेश के बिजनौर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य भर में परिवर्तन की लहर चल रही है।

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि जब उन लोगों ने देखा कि चारों ओर कमल दिखायी दे रहा है तो बचाओ-बचाओ चिल्लाते हुए साथ आ गये। उन्होंने कहा कि यह दो पार्टियों का गठबंधन नहीं दो कुनबों का गठबंधन है जो सत्ता को आम आदमी के पास नहीं जाने देना चाहते हैं।

मोदी ने कहा कि 2000 गांवों पर एक सांसद होता है लेकिन उत्तर प्रदेश के एक गांव सैफई से सांसद ही सांसद हैं, विधायक ही विधायक हैं और जिला परिषदों के सदस्य हैं। मोदी ने कहा कि अखिलेश जी कान खोल कर सुन लो 11 मार्च को जब नतीजे आएंगे तो आपका कच्चा चिट्ठा खुल जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार के मामले बढ़े हैं और यह अब दिनदहाड़े भी हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों पर सत्तारुढ़ पार्टी के नेता महिलाओं के खिलाफ अमर्यादित बयान देने से बाज नहीं आते। प्रधानमंत्री ने नोएडा के यादव सिंह का मामला भी उठाते हुए बसपा प्रमुख मायावती को भी निशाने पर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *