Breaking News

पीएम मोदी मायावती के इस बड़े सपने को करेंगे पूरा….

वाराणसी ,भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंच रहे हैं। वह यहां पर करोड़ों रुपये की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इन्हीं योजनाओं में प्रस्तावित संत रविदास का स्मारक भी शामिल है। संत रविदास की जन्मस्थली में बनाया जाने वाला यह वह स्मारक है, जिसे बनाने का सपना बहुजन समाज पार्टी  की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देखा था, लेकिन इसे अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूरा करने जा रही है।

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

पीएम मोदी, मायावती के उस सपने को पूरा कर रहे हैं, जो कभी उनके मौजूदा गठबंधन सहयोगी समाजवादी पार्टी और बीएसपी की सरकार में देखा गया था। साल 1997 में एसपी कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध के बाद वह मुख्यमंत्री तो बन गईं, लेकिन रविदास स्मारक बनाने में विफल रहीं। पीएम मोदी मंगलवार को संत रविदास की जयंती पर रविदास मंदिर जाएंगे और रविदास जन्मस्थली क्षेत्र विकास परियोजना का शिलान्यास करेंगे। इस परियोजना के तहत रविदास मंदिर में एक पार्क, एक लंगर हॉल और द्रष्टा की प्रतिमा शामिल होगी।

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

पीएम दो साल बाद दूसरी बार माघी पूर्णिमा के दिन 642 वें प्रकाशोत्सव में संत रविदास की जन्मभूमि बेगमपुरा आ रहे हैं। मंदिर में रहने के दौरान प्रधानमंत्री स्वर्ण पालकी के दर्शन करेंगे तो मंदिर के तहखाने में बुलेट प्रूफ शीशे में रखी उस कठौती को देखेंगे, जिसमे भरे पानी को रविदास ने गंगाजल मान ‘मन का मैल’ साफ करने का संदेश दिया था। इसके अलावा लंगर हॉल में प्रसाद ग्रहण करेंगे।

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस महिला ने खरीदी थी ये छोटी सी चीज,अब बन गई करोड़पति…

इस कपड़े से आपका शरीर गर्मियों में ठंडा और सर्दियों में रहेगा गर्म….

बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर आपने इसे किया नजरअंदाज….

ये है दुनिया की सबसे छोटी शादी…..

सांप को दे अपने ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का नाम,