Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस की सोच को समझने की कोशिश करें

पणजी ,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए कहा है कि अब इस पार्टी ने खुले आम दावा किया है कि देश का मध्यम वर्ग स्वार्थी है और इसलिए वह इस श्रेणी के लोगों पर कर का बोझ बढ़ाने की योजना बना रही है।

ये है दुनिया का सबसे महंगा बर्गर, कीमत जानकर चौक जाएंगे आप….

मोदी ने गोवा में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान  पणजी में रैली को संबोधित करते हुए कहाकि कांग्रेस के मध्यम वर्ग पर कर बोझ बढ़ाने की योजना का खुले आम दावा करने के बाद मैं देश के युवा वोटर्स, युवा प्रोफेशनल्स से कहूंगा कि कांग्रेस की सोच को समझने की कोशिश करें। कांग्रेस देश में नए बन रहे निओ मिडिल क्लास की पूरी शक्ति खत्म कर देना चाहती है।

हाल ही में खोजा गया मानव शरीर का ये अज्ञात अंग,जाने शरीर के उस नए ‘अंग’ के बारे में..

केंद्र में कांग्रेस के शासन का उल्लेख करते हुए श्री मोदी ने कहा कि उस दौरान प्रत्येक रक्षा सौदे को लेकर सवाल उठते थे। बोफोर्स मामले में क्वात्रोची को भागने की अनुमति दी। कई दशकों को हमारी सेनाओं को नए हथियार नहीं मिले। बोफोर्स मामले की तरह हेलिकाप्टर घोटाले में कांग्रेस की यही नीति रही। जांच से बचने के लिए मिशेल को दूसरे देश भागने का मौका दिया गया।

स्मार्टफोन स्क्रीन पर होते हैं टॉयलेट सीट से कई गुना ज्यादा कीटाणु, रिसर्च में खुलासा

गोवा के हाल में दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री के कहा कि उनके बीमार रहने के दौरान राज्य में कैसे अस्थिरता पैदा करने की कोशिश की गई इसे यहां के लोगों ने देखा । उन्होंने कहाकि श्पूरे देश ने देखा है कि नामदार कैसे हालण्चाल पूछने के लिए गए और बाहर क्या झूठ बोला। उस स्थिति में मनोहर जी को सफाई देनी पड़ी लेकिन नाम के चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। एक इंसान जब अंतिम सांस भी गोवा के लिए जी रहा था, ऐसे समय में भी राजभवन जाकर मौका भुनाने की कोशिश कांग्रेस ने की।

इस देश में गायों के लिए बनाए गए शौचालय…

उन्होंने कहा कि गोवा को विकास के नये ट्रैक पर लाया गया है और इसका पूरा श्रेय दिवंगत पर्रिकर और उनकी टीम को जाता है। भाजपा ही हैए जिसने सरकार के विकास कार्यों को गोवा के घर.घर तक पहुंचाने का काम किया। प्रधानमंत्री ने रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहाकि मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि जब भी आपको मनोहर जी की कमी महसूस हो,  मैं आपके साथ हूं क्योंकि हम सबका सपना है, हम सबकी जिम्मेदारी है कि मनोहर जी के गोवा को लेकर जो सपने थे वो पूरे करने हैं और इसमें मैं भी आपका साथी हूं।

बिना खाता खुलवाएं इस बैंक से ले सकते ATM कार्ड,जानें पूरा प्रोसेस..

दिवंगत पर्रिकर की रक्षा मंत्री रहते हुए सेवाओं का जिक्र करते हुए  मोदी ने कहा कि उन्होंने इस पद पर रहते हुए देश के सैनिकों के प्रति राष्ट्र रक्षा के लिए जरुरी फैसलों को लेकरए जिस समर्पण से काम किया,  वो अतुल्यनीय था। उनके शासन में ही देश ने सर्जिकल स्ट्राइक कर नयी रीति और नई नीति की नींव रखी। प्रधानमंत्री ने कहा कि दिवंगत पर्रिकर ने एक नयी संस्कृति की स्थापना की जिसमें देश दुश्मन के घर में घुस कर उसे मार सकता था।

अब आपकी वीडियो ऑडियो में बदल जाएगी, वॉट्सऐप के इस फीचर्स से….

प्रधानमंत्री ने कहाकि आज ऐसे समय में आपके बीच आया हूं जब देश के एक महान सपूत, गोवा के विकास में समर्पित रहे मनोहर जी हमारे बीच नहीं हैं। यह जीवन की शायद पहली घटना है जब गोवा में मनोहर जी मेरे साथ उपस्थित नहीं हैं । वह हमारे बीच नहीं हैंए लेकिन उनके संस्कार हमारे बीच सदैव बने रहेंगे।

महिला की आंख के अंदर मधुमक्खियों ने बनाया घर, डॉक्टर भी देखकर हुए हैरान

पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की तारीख इन लोगों के लिए नहीं बढ़ी…

घर पर रात में सोई ये लड़की सुबह बन गई मां,अगले ही दिन हो गया बच्चा…

इस तारीख के बाद नहीं चलेगा फेसबुक….

दुनिया पर मंडरा रहा है यह जानलेवा खतरा,भारत सहित दुनिया के कई देश हैं परेशान

पेटीएम दे रहा है रोज इतने रुपये कामने का सबसे बड़ा मौका ,ऐसे करें