Breaking News

फर्जी बाबाओं की लिस्‍ट जारी , जानें लिस्ट में हैं किनके नाम

इलाहाबाद , अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने आज संगमनगरी में अपनी विशेष बैठक में 14 फर्जी बाबाओं की सूची जारी की है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक आज प्रयाग नगरी इलाहाबाद के बाघम्बरी गद्दी मठ में आयोजित की गई. इस बैठक में अखाड़ा परिषद ने 14 फर्जी बाबाओं के नाम की लिस्‍ट जारी की. इसमें प्रमुख रूप से आशाराम बापू, राधे मां, सच्चिदानंद गिरी, गुरमीत राम रहीम, निर्मल बाबा, इच्छाधारी भीमानंद, असीमानंद और नारायण साईं, रामपाल, आचार्य कुशमुनि, वृहस्पति गिरी, मलखान सिंह  के नाम फर्जी बाबाओं की लिस्ट में शामिल किया गया हैं.

केंद्र ने कहा- सभी निजी टीवी, रेडियो चैनल मिशन इंद्रधनुष का प्रचार करें

इस्तीफों की लगी झड़ी, सपा के बाद, अब बसपा एमएलएसी ने भी दिया इस्तीफा

इस बैठक में शामिल होने के लिए सभी 13 अखाड़ों के प्रतिनिधियों को बुलाया गया था. बैठक के बाद सर्व सम्मति से अखाड़ा परिषद ने 14 फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की. बताया जा रहा है कि अखाड़ा परिषद की बैठक में फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी करने के बाद इसे सरकार को सौंपा जाएगा. ऐसा इसलिए ताकि उन बाबाओं के खिलाफ एक्शन लिया जा सके, जो गलत तरीके से आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं.

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

 इसके साथ ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद फर्जी बाबाओं के महात्मा लिखने पर रोक लगाने के लिए चेतावनी भी जारी किया, जिससे फर्जी और ढोंगी बाबाओं की करतूत से सनातन धर्म और साधु-संतों का नाम न बदनाम हो.अखाड़ा परिषद की बैठक में फर्जी बाबाओं पर नकेल कसने की तैयारी पर भी चर्चा के बाद अर्धकुंभ मेले से पहले संतों के नाम को कलंकित करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर उन्हें जनता के सामने बेनकाब करने की कार्रवाई की जाएगी.

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन