Breaking News

फेसबुक पर युवती का फोटो शेयर करने पर हमला

बलिया, उत्तर प्रदेश में बलिया के रेवती इलाके में वृहस्पतिवार की रात फेसबुक पर युवती का फोटो शेयर करने को लेकर हुए विवाद में एक समुदाय ने दूसरे समुदाय के घर पर हमला कर दिया। हमले में दस लोग घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार रेवती कस्बे के उत्तर टोला मुहल्ले के एक युवक ने अपने फेसबुक आइडी पर एक किशोरी का फोटो अपलोड कर दिया था। मामले में 14 जुलाई को नामजद तहरीर दी गयी थी।आरोप है कि इससे नाराज लोग गोलबंद होकर गुरुवार की रात लाठी डंडा व धारदार हथियार से लैस आये और थाने में शिकायत करने का हवाला देकर मारपीट शुरु कर दी ।

हमले में संजू , शारदा , कविता , सुभावती , सुशील श्रीवास्तव, जीतन चौहान, सिंधु, मोहित , जितेन्द्र व इनर चौहान घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही पहुंचे एसएचओ यादवेंद्र पाण्डेय ने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। साथ ही सभी घायलों को सीएचसी पहुंचवाया। चिकित्सकों ने मोहित व इनर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दो समुदायों के बीच घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, एसडीएम बांसडीह दुष्यंत कुमार व सीओ बृजभूषण वर्मा के साथ कई थानों की पुलिस पहुंच गई।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वादी की तहरीर पर महताब आलम समेत 17 नामजद व पांच अज्ञात के विरुद्ध धारा 147, 148, 149, 452, 323, 354, 504, 506, 427, 324, 308 व 7 अपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम 1932 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। तनाव को देखते हुए कस्बे में भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है ।