Breaking News

बड़ा विमान हादसा,150 लोगो की जान…..

गोरखपुर, बेंगलुरु से गोरखपुर आ रहा इंडिगो का बोइंग विमान बड़े हादसे का शिकार होते बच गया। 186 सीटर विमान में बैठे 151 यात्रियों की सांस उस वक्‍त अटक गई, जब लैंडिंग के समय विमान से पक्षी टकरा गया। विमान का संतुलन उसके बाद बिगड़ गया। लेकिन अनुभवी पायलट ने सूझबूझ के साथ विमान की सकुशल लैंडिंग करा ली।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

 विमान का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है, जिसके कारण गोरखपुर से बेंगलुरु की उड़ान रद कर दी गयी हैं। उल्लेखनीय है कि 24 मई को भी दिल्ली से गोरखपुर आ रहा एयर इंडिया का विमान गोरखपुर में लैंड करते समय पक्षी से टकराया था। अधिकारियों के मुताबिक विमान में क्रू मेंबर समेत सवार 151 लोग सवार थे।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

हालांकि, किसी को कोई चोट नहीं आई। एयरपोर्ट अथारिटी व इंडिगो केअधिकारियों ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। विमान मरम्मत के लिए दिल्ली से इंजीनियर बुलाए गए हैं। इसी विमान को गोरखपुर से यात्रियों को लेकर वापस बेंगलुरु जाना था। बेंगलुरु जाने के लिए टिकट बुक कराने वाले 152 यात्रियों में करीब 30 लोगों को हैदराबाद जाने वाले विमान से भेजा गया। अन्य को सोमवार को दूसरे विमान से भेजा जाएगा। एयरपोर्ट अथारिटी ने कहा कि बर्ड हिट की वजह से विमान में गड़बड़ी आई।

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

हादसे की वजह से मुंबई से आने वाला स्पाइस जेट और हैदराबाद जाने के लिए कोलकाता से आया इंडिगो का विमान यात्रियों को लेकर आधे घंटे तक रनवे पर खड़ा रहा। विमान हटने के बाद यात्रियों को नीचे उतारा गया।

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…