Breaking News

बसपा प्रत्याशी जगन्नाथ पाल और रमेश पटेल ने दाखिल किया नामांकन पत्र

प्रयागराज, इलाहाबाद लाेकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रत्याशी रमेश पटेल और फूलपुर से जगन्नाथ पाल ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंच कर अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया।

इससे पहले बसपा प्रत्याशी रमेश पटेल ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ के साथ उच्च न्यायालय के पास स्थित डा. अम्बेडकर मूर्ति स्थल पर बाबा साहेब को नमन करते हुए माल्यार्पण किया। फूलपुर प्रत्याशी जगन्नाथ पाल भी सहसों स्थित चुनावी केंद्रीय कार्यालय निकट विकास इंटर कॉलेज से निकलकर साहसो के गोल चौराहा स्थित छत्रपति शाहूजी महाराज की प्रतिमा पर और इसके बाद जुलूस के साथ उच्च न्यायालय चौराहा पहुंचकर बाबा साहब डा . भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद दोनो प्रत्याशियों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर निर्वाचन कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने के बाद बसपा प्रत्याशी जगन्नाथ पाल और रमेश पटेल ने मीडिया से कहा कि देश हित में केंद्र में जनता बसपा की सरकार चाहती है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ सरकार बाबा साहेब के भारतीय संविधान को बदलने की कुचक्र रच रही है। उन्होंने केंद्र और प्रदेश की सरकार पर पूंजीपतियों की सरकार होने का आरोप लगाया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के शासनकाल में जनता महगाई से त्रस्त है, युवाओ के लिए सरकारी नौकरी खत्म कर दी गई है। उन्होंने कहा कि जानता समाजवादी पार्टी ,भाजपा, कांग्रेस के शासन को देख चुकी है। अब देश की जनता सुश्री मायावती के नेतृत्व में केंद्र में बसपा की सरकार चाहती है।

नामांकन के दौरान बसपा जिलाध्यक्ष आरबी त्यागी, विजय सरोज, घनश्याम पटेल, ज्ञान सिंह पटेल, साबिर सिद्दिकी, फैजी, चिन्तामणि वर्मा, प्रवीण भारती बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।