Breaking News

बस एक क्लिक और शामिल हों, अखिलेश यादव की समाजवादी डिजिटल सेना मे

लखनऊ, समाजवादी पार्टी का मानना है कि कई बार विपक्षियों के सोशल मीडिया का जवाब उसके कार्यकर्ता सही तरीके से नहीं दे पाते हैं, जिसकी वजह से पार्टी की सही छवि नही बनती है. जिससे बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया से प्रभावित होकर पार्टी के लिए नकारात्मक इमेज बना लेते हैं.

कई राज्यों में नए राज्यपालों की हुई नियुक्ति

अखिलेश यादव करेंगे, दंगल का उद्घाटन

इसलिए अब समाजवादी पार्टी ने भी इस लड़ाई का जवाब देने के लिए डिजिटल फोर्स का गठन किया है. इस फोर्स के जरिए जनता को सही सूचना से अवगत कराने का काम किया जाएगा. अखिलेश यादव की इस डिजिटल सेना को डिजिटल दुनिया में समाजवादी पार्टी की नीतियों का प्रचार और विरोधियों का जवाब देने के लिए तैयार किया गया है. सोशल मीडिया के महत्वपूर्ण प्लेटफार्म ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्अप औऱ यूट्यूब पर डिजिटल फोर्स विपक्षी दलों को करारा जवाब देगा.

छात्रों ने विश्वविद्यालयों की स्थिति की खोली पोल, अखिलेश यादव ने सुझाया रास्ता

समाजवादी पार्टी का दसवां राष्ट्रीय सम्मेलन-कब, कहां, कैसे? जानिये पूरा कार्यक्रम

अखिलेश यादव की इस डिजिटल सेना से जुड़ना बहुत आसान है. इसके लिए अखिलेश  यादव ने एक नई वेबसाइट

www.samajwadidigitalforce.com  लांच की है. इस वेबसाइट पर जाकर कोई भी रजिस्ट्रेशन करवा सकता है. दिये गये लिंक पर क्लिक करें, और अपना विवरम भरें.

शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, जानिये कब करेंगे घोषणा

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मे शुरू हुयी जंग, देखिये क्या-क्या कहा ?

सोशल मीडिया पर लड़ाई लडने के लिए, पहले चरण में ज्यादा से ज्यादा संख्या मे रजिस्ट्रेशन करवाने  के लिये प्रयास कियें जा रहें है. समाजवादी पार्टी ने पहले चरण में 10 लाख सपा कार्यकर्ताओं का लक्ष्य रखा है जो पार्टी की इमेज को बेहतर बनाने का काम करेंगे. इसके बाद, सभी सदस्यों के लिए कुछ दिनों में एक गाइडलाइन भी जारी होगी जिसको प्रख्यात साहित्यकार उदय प्रताप सिंह यादव तैयार कर रहे हैं.

4 विकेट हासिल कर, उमेश यादव ने बनाया ये बड़ा रिकार्ड

फेसबुक को ट्रंप-विरोधी कहने पर, संस्थापक जुकरबर्ग का राष्ट्रपति ट्रंप को जवाब

इस डिजिटल फोर्स के माध्यम से अखिलेश यादव का  इरादा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी की डिजिटल टीम से सीधे टक्कर लेंने का है. समाजवादी पार्टी को सोशल मीडिया में ज्यादा जवाबदेह बनाने के लिए  रजिस्टर्ड युवा कार्यकर्ताओं को ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्अप औऱ यूट्यूब पर सक्रिय किया जायेगा.

मुलायम सिंह यादव ने दशहरा की दी बधाई

बड़ा खुलासा- लोगों के दिमाग में भय पैदा करना, मोदी सरकार का नया खेल

मुलायम सिंह से मिले अखिलेश, सपा संरक्षक ने लिया बड़ा निर्णय