Breaking News

बाबासाहेब दुनिया के बड़े अर्थशास्त्री थे, इसलिए हमने भी उन्हें…..- पीएम मोदी

हरदोई , प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बाबा साहब  डा भीमराव आंबेडकर को दुनिया का बड़ा अर्थशास्त्री बताते हुये कहा कि हमने उनके सम्मान मे कई कार्य कियें हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बाबासाहेब दुनिया के एक बहुत बड़े अर्थशास्त्री थे इसलिए उनसे प्रेरणा लेते हुए हमने भी मैप उन्हें समर्पित किया।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

उन्होने कहा कि 14 अप्रैल 2017 को बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की जयंती के मौके पर उनकी सरकार ने भीम एप काे लांच किया।आज यह नई व्यवस्था करोड़ों लोगों का संबल बन रही है, उसको बाबा साहब का नाम हमने दिया । जो लोग उनके नाम पर वोट मांगते रह गए हैं उन्होंने उनके जीवन से सीख लेकर कुछ करने की कोशिश नहीं की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बहुजन समाज पार्टी पर डा भीमराव आंबेडकर के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुये शनिवार को कहा कि उनकी सरकार ने महान अर्थशास्त्री एवं संविधान निर्माता के सम्मान में देश दुनिया में पंचतीर्थ की स्थापना करायी।

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सुरक्षित सीट के कारण यहां  मोदी के निशाने पर विशेष रूप से बसपा प्रमुख मायावती रहीं। उन्होने कहा “ बसपा ने बाबा साहब के नाम पर सरकारें बनाई लेकिन उनके लिए बहन जी के मन में कितना सम्मान रहा है इसकी सच्चाई बयां करना जरूरी है। मोदी को हटाने के नाम पर बहन जी उनसे जाकर मिली हैं। जो बाबा साहब को अपमान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते थे। ”

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

उन्होने कहा “ अब बहन जी के लिए माननीय और सम्माननीय हो गए। जिन लोगों के लिए बहन जी वोट मांग रही हैं उन्होंने बाबा साहब की प्रतिमा को लेकर कहा था कि यह प्रतिमा कह रही है कि यह जमीन मेरी है। सामने वाला प्लाट भी मेरा है। जो बाबा साहब को भूमाफिया कहते थे, उन्होंने दलितों की बस्ती उजाड़ दी। दलितों पर फर्जी केस करवाएं। उनके घर पर कब्जा कर लिया। उनके लिए बहन जी खुशी खुशी बाबा साहब के विरोधियों के लिए वोट मांग रहे हैं। यह तब होता है जब आप का लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ कुर्सी पाना होता है। ”

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

सीएसएन डिग्री कालेज में करीब 35 मिनट के भाषण में  मोदी ने कहा “ आपके सहयोग से पूरी दुनिया में भारत की जय जयकार हो रही है। भारत को सम्मान देने की आज दुनिया में होड़ लगी है। आज भारत दुनिया का सबसे तेजी से विकास करने वाला बड़ा देश है। आज भारत आर्थिक तरक्की की नई कहानी लिख रहा है जब अर्थव्यवस्था मजबूत होती है तो देश के सामान्य मानवीय का जीवन आसान हो जाता है। ”

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….

दुल्हन के साथ हो रहा था फोटोशूट, अचानक हुआ कुछ ऐसा,देखकर रह जाएंगे हैरान..

इस कंपनी में लगाए गए इन लोगों के डूब गए करोड़ों रुपये….