Breaking News

बिपाशा की सुंदरता का राज है ये…

bipasaमुंबई, अभिनेत्री बिपाशा बसु का मानना है उनकी सुंदरता का राज उन्हें मिल रहा ढेर सारा प्यार है। यहां स्पलैश द्वारा आयोजित एक पार्टी में बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ पहुंचीं और कहा कि उनकी खूबसूरती का राज प्यार है। वह डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए रैंप पर भी उतरीं। मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा ने उद्योग में अपने शुरुआती दिनों को याद किया।

उन्होंने कहा, मैं रैंप पर वॉक का आनंद लेती हूं। मैं अपने शुरुआती मॉडलिंग करियर के समय से ही लक्मे फैशन वीक के साथ जुड़ी हुई हैं। तब से फैशन उद्योग में काफी वृद्धि हुई है। आगामी फिल्मों के बारे में 38 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, मैं जानती हूं कि मेरे फैंस मेरा इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, मैं शादी के बाद की जिंदगी का आनंद ले रही हूं। हम दोनों जल्द ही काम पर वापस आएंगे।

मैं कुछ ही दिनों में अपनी फिल्म की घोषणा करूंगी। उन्होंने कहा, मैं इन दिनों काफी स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं। मुझे लगता है कि मेरी अगली फिल्म हास्यप्रद होगी। करण के साथ काम करने के बारे में उन्होंने कहा कि अगर कुछ दिलचस्प होगा तो वह जरूर उनके साथ काम करेंगी। बिपाशा को इससे पहले करण के साथ फिल्म अलोन में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *