Breaking News

बीजेपी के मुंह लग चुका है खून, मुकाबला न करने से भूख बढ़ती चली जाएगी-मायावती

लखनऊ, बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर करारा हमला करते हुए कहा कि आज देश का लोकतंत्र खतरे में है।बसपा एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफे से भड़कीं मायावती ने कहा कि बीजेपी की सत्ता की भूख अब हवस में तब्दील हो चुकी है, जिसे पूरा करने के लिए वह सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग कर रही है।

भाजपा में हिम्मत नहीं जनता के बीच जाने की, इसलिये खरीद रही एमएलसी-अखिलेश यादव

अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही, सपा-बसपा के MLC की ख़रीद फ़रोख़्त शुरू, 3 का इस्तीफा

मायावती ने कहा कि भाजपा इन दिनों लोकतंत्र की गरिमा का स्तर बेहद नीचे तक ले जाने में लगी है। भाजपा को सत्ता की हवस में इन दिनों कुछ भी सूझ नहीं रहा है। अब भाजपा की सत्ता की भूख हवस में बदल गई है। बस किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल यह पार्टी सत्ता की भूखी है। भाजपा ने सत्ता पाने के लिये सरकारी मशीनरी का गलत उपयोग किया है। नरेंद्र मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है। सत्ता लोभी बीजेपी ने अब सभी हदों को लांघ दिया है।

अखिलेश यादव हो सकतें हैं, महागठबंधन के नये नेता…

तेजस्वी यादव का हमला-नीतीश जी ये कौन सा सिद्धांत है… आपको शर्म नहीं आती

मायावती ने कहा कि मणिपुर, गोवा, बिहार तथा गुजरात के बाद आज जो भारतीय जनता पार्टी कर रही है, उससे साबित होता है कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं। जिस तरह से भाजपा असंवैधानिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिरा रही है और विधायकों को तोड़ रही है वह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है।

विपक्षी एकता न होने के चलते ही, देश को हो रहा लगातार नुकसान-शिवपाल सिंह यादव

नितीश के फैसले से नाराज, शरद यादव जल्द लेंगे फैसला, मान-मनौव्वल जारी

उन्होंने कहा कि पहले मणिपुर, फिर गोवा, उसके बाद बिहार में महागठबंधन को तोड़ा, गुजरात में कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा और अब उत्तर प्रदेश में तीन विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफे दर्शाते हैं कि भाजपा के कारण ही लोकतंत्र खतरे में है।

बिहार मे सरकार गठन के खिलाफ, सर्वोच्च न्यायालय जा सकते हैं: लालू यादव

समाजवादी परिवार की एकता की कोशिशें दिखाने लगी रंग, मुलायम सिंह हुये सक्रिय

मायावती ने कहा कि बीजेपी के मुंह में अब खून लग चुका है। मुकाबला न करने से उसकी भूख और बढ़ती चली जाएगी। गुजरात का जिक्र करते हुए मायावती ने कहा, ‘सरकार वहां सत्ता का ऐसा दुरुपयोग कर रही है कि विपक्षी विधायकों को अपना प्रदेश छोड़कर सुरक्षित ठिकानों की ओर पलायन करना पड़ रहा है। बसपा सुप्रीमो ने बीजेपी सरकार की इन नीतियों को लोकतंत्र के भविष्य के लिए खतरा बताया और नेताओं से घुटने टेकने के बजाए मुकाबला करने की अपील की।

शिक्षा मित्रों का कई जिलों मे आंदोलन जारी, शिक्षामित्र हरेश यादव की जहर खाने से मौत

ना- ना करते, प्यार तुम्ही से कर बैठे- अखिलेश यादव