Breaking News

बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने मुसलमानों पर दिया विवादित बयान………

 मेरठ, कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने अल्पसंख्यक समुदाय को लेकर विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने शामली में एक विशेष समुदाय को रेपिस्ट बताकर सभी को हैरत में डाल दिया. सांसद ने कहा कि इस समुदाय के युवकों का मकसद रेप करना है. जब हिंदुस्तान में रेप जैसी घटना करने में वे बाज नहीं आ रहे तो पाकिस्तान में हिंदुओं का क्या हाल होगा. उन्होंने साथ ही कहा कि हमने कहीं किसी हिंदू युवक के मुस्लिम महिलाओं के साथ रेप करने की घटना नहीं सुनी, लेकिन मुस्लिम युवक अक्सर ऐसी वारदात करते हैं.

देखिये किसको मिला सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री का पुरस्कार

सत्ता के खिलाफ बोलने वालों के लिए अच्छे दिन नहीं -कांग्रेस

 कैराना से बीजेपी सांसद ने अल्पसंख्यकों पर निशाना साधाते हुए कहा कि वो लोग यानी  ही रेप की घटनाओं को अंजाम देते है. ऐसा लगता है जैसे उन्हें कोई समझाने वाला नहीं है.लेकिन मुस्लिम युवक अक्सर ऐसी वारदात करते हैं. केंद्र और प्रदेश में हमारी सरकार है, ऐसे लोगों में खौफ होना जरूरी है.

अमित शाह का ”मिशन यादव”, बीजेपी कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन कर हुआ शुरू

जन पहल रेडियो की, 52 एपिसोड की, रेडियो मैगजीन का हुआ विमोचन

 अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों पर शामली की वाल्मीकि समुदाय की एक लड़की का किडनैप कर रेप करने के आरोप हैं. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में एक आरोपी अभी फरार है. इसी सिलसिले में हुकुम सिंह ने बैठक बुलाई थी. सांसद पीड़ित लड़की के घर भी गए थे. बैठक में सासंद का कहना था कि देश में पीएम नरेंद्र मोदी जी और प्रदेश में योगी जी की सरकार है.

वीर अब्दुल हमीद की 52वीं पुण्यतिथि पर, आज जुटेंगे कई दिग्गज

प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब, पर विज्ञापन को लेकर FIR दर्ज, देखिये विज्ञापन