Breaking News

ब्रूस ली पर बायोपिक बनाएंगे राम गोपाल

मुंबई,  फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा कि वह मार्शल आर्ट्स दिग्गज और अभिनेता ब्रूस ली पर जुनूनी आकर्षण के कारण फिल्म बनाना चाहते हैं और उनका कहना है कि केवल वही उनकी बायोपिक के साथ न्याय कर सकते हैं। इससे पहले खबर आई थी कि शेखर कपूर ब्रूस ली की एक अधिकृत बायोपिक का सह-निर्माण और निर्देशन करने जा रहे हैं। वर्मा ने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म ठीक उसी समय रिलीज करेंगे, जब शेखर कपूर की फिल्म लिटिल ड्रैगन रिलीज होगी।

वर्मा ने ट्विटर पर कहा, सिर्फ ब्रूस ली के प्रति भक्ति भाव के कारण मैं उन पर फिल्म बनाने जा रहा हूं और यह शेखर कपूर की फिल्म के साथ ही रिलीज होगी। उन्होंने कहा, यह शेखर कपूर के खिलाफ कुछ भी नहीं है। मैं ब्रूस ली का न केवल प्रशंसक हूं, बल्कि मेरा उनके लिए जुनूनी आकर्षण है। अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने ब्रूस ली इज द वन एंड ओनली हू आई लब्ड मोर देन सेक्स नामक शीर्षक से एक लिंक जारी किया है।

वर्मा का मानना है कि वह ब्रूस ली की बायोपिक के साथ न्याय कर सकते हैं। उन्होंने ट्विटर पर कहा, शेखर कपूर की प्रतिभा और परिवार की निकटता के बावजूद, मेरा मानना है कि सिर्फ मैं उनकी बायोपिक के साथ न्याय कर सकता हूं। वर्मा ने यह भी दावा किया है कि वह ब्रूस ली को उनकी बेटी शेनन ली और पत्नी लिंडा ली से भी अधिक जानते हैं।