Breaking News

भाजपा का माउंटआबू में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर शुरु

माउंटआबू, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का तीन दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर आज यहां शुरु हुआ।

सिरोही जिले में स्थित राज्य का पर्वतीय पर्यटन स्थल माउंटआबू में ब्रह्माकुमारी विश्वविद्यालय में आयोजित शिविर की शुरुआत हुई जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा सतीश पूनियां, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ तथा अन्य भाजपा नेता, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

शिविर में विभिन्न सत्र आयोजित किए जायेगे जिसमें संगठन को मजबूत करने, राजनीतिक मुद्दों सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी। शिविर शुरु होने से पहले डा पूनियां ने मीडिया से कहा कि इस दौरान अलग अलग सत्रों का आयोजन किया जायेगा जिसमें राजनीतिक, सामाजिक एवं संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा होगी।

श्री राठौड़ ने कहा कि इस दौरान राज्य सरकार की विफलता एवं केन्द्र सरकार की उपलब्धियों सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जायेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी हैं जो इस तरह का कार्यक्रम करती हैं जो बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा करती हैं।

शिविर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा भी भाग लेंगे और वह 12 जुलाई को इसमें शिरकत कर अपना संबोधन देंगे। इससे पहले सोमवार को भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और अन्य नेता शिविर में भाग लेंगे।