Breaking News

भाजपा का सीएम बनते ही, बंद होंगे कत्लखाने – अमित शाह

amit-shah-in-haridwarआजमगढ़,  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की सरकार बनने पर सभी कत्लखानों को बंद करने का ऐलान करते हुए आज कहा कि वह प्रदेश में खून की नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां बहाना चाहते हैं।

शाह ने यहां एक चुनावी सभा में कहा, उत्तर प्रदेश में जिस दिन भाजपा का मुख्यमंत्री शपथ लेगा, रात बारह बजे के पहले राज्य के सारे कत्लखाने बंद कर दिये जाएंगे। अब तक प्रदेश में गाय, भैंस और भेड़ के खून की नदियां बहायी गयीं। हम भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में नदियां बहें लेकिन खून की नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां।

उल्लेखनीय है कि भाजपा के 2017 के उत्तर प्रदेश चुनाव घोषणापत्र में भी कहा गया कि सपा शासनकाल में उत्तर प्रदेश में पशुधन की संख्या में गिरावट आयी है। इसमें यह भी कहा गया है कि सभी अवैध कत्लखानों को पूरी कठोरता से बंद किया जाएगा और सभी यांत्रिक कत्लखानों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा। शाह ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता शीला दीक्षित के हवाले से कहा कि राहुल अभी परिपक्व नहीं हैं। अगर परिपक्व नहीं हैं तो उत्तर प्रदेश पर क्यों थोपते हैं। ये प्रयोगभूमि है क्या ? यहां सीखने के लिए किसी को भेजना है क्या ? उत्तर प्रदेश समस्याओं का दरिया है और समस्याओं का समाधान करने के लिए कलेजा चाहिए। उत्तर प्रदेश की समस्याओं का समाधान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ही कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *