Breaking News

भाजपा को पता लग चुका है कि, जनता का रूख उसके खिलाफ है- अखिलेश यादव

 

Akhilesh-Yadav_Narendra-Modi-580x395झांसी, चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा से नोटबंदी के जख्मों का बदला लेगी। अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली को संबोधित किया।
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी करके गरीबों को लाइन में लगाया। इस बार फिर सब लाइन में लगकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को यह पता लग चुका है कि जनता का रूख उसके खिलाफ है। विधानसभा चुनाव के तीसरे और चौथे चरण के बाद भाजपा के सभी नेताआें का ब्लड प्रेशर नापना पड़ेगा। प्रधानमंत्री को जब भाषण के दौरान पानी की जरूरत पड़े और पसीना पोछने की जरूरत पड़े तो सोचो कि जनता उनका कितना पसीना निकालेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव के बाद भाजपा नेताओं को अपना ब्लड प्रेशर चेक कराना पड़ेगा।
अखिलेश और राहुल ने बुंदेलखण्ड मे सपा और कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली में शिरकत की। अखिलेश ने कहा कि उनकी सरकार ने सूखे से ग्रस्त बुंदेलखण्ड की मदद के लिये हर संभव काम किया है। मोदी बताएं कि उन्होंने खाली वाटर ट्रेन भिजवाकर बुंदेलखण्ड की कौन सी मदद की है। प्रधानमंत्री यहां अगर आते हैं तो वह बताएं कि उन्होंने इस क्षेत्र के लिये क्या किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *