Breaking News

भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान की होगी प्रचंड बहुमत से जीत: बृजेश पाठक

मऊ, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने बुधवार को दावा किया कि घोसी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे हैं। भाजपा सदैव से विकास की राजनीति करती रही है, ऐसे में विकास के नाम पर घोसी की जनता भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से सदन में भेजेगी।

बुधवार को घोसी विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी पूर्व कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके पूर्व बापू इंटर कॉलेज कोपागंज में पार्टी द्वारा एक विशाल नामांकन सभा का आयोजन किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में देश प्रदेश में विकास की बयार बह रही है। ऐसे में घोसी की जनता अपने सर्वांगीण विकास के लिए दारा चौहान को भारी बहुमत से जिताएगी।

सभा के बाद पत्रकारों द्वारा उपमुख्यमंत्री से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के लगाए गए आरोप कि उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है के जवाब में श्री पाठक ने कहा कि भाजपा सदैव से सुचिता व ईमानदारी की राजनीति करती रही है। यहां का चुनाव जनता लड़ गई है।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर , उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह, दानिश आजाद अंसारी, सांसद दिनेश लाल निरहुआ, शक्ति सिंह सहित दिग्गजों का जमावड़ा रहा।