Breaking News

भाजपा सरकार ने विकास कार्यो को धरातल पर उतारा : अनु्प्रिया पटेल

फर्रूखाबाद, केन्द्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने विकास कार्यों की सच्चाई को जमीन पर उतारा जबकि पिछली अन्य दलों की सरकारों ने प्रदेश में लूट-खसोट और भ्रष्टाचार किया था।

जिले की कायमगंज सुरक्षित विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा-अपना दल गठबंधन प्रत्याशी डॉ सुरभि के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में अनुप्रिया ने सोमवार को कहा कि योगी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में जो विकास कार्य किये वो किसी सरकार ने नहीं किये।

उन्होने दावा किया कि भाजपा सरकार ने आम नागरिकों को सुरक्षा का माहौल दिया तथा लाभकारी योजनाएं गरीबों को मुहैया कराईं जिसमें राशन, बिजली, पानी, आवास, गैस कनेक्शन के अलावा कई योजनाएं गरीबों के हित में संचालित की गईं। प्रदेश में गरीब, मजदूर, किसान आदि सभी अमन-चैन की सांस ले रहे हैं।

अपना दल (एस) अध्यक्ष ने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस सरकार में गुण्डा राज्य कायम था, महिलाएं सुरक्षित नहीं थी। भाजपा सरकार ने गुण्डों का सफाया किया। सपा सरकार में आम लोग पलायन करने के पर मजबूर होते थे। आज भाजपा सरकार में गुण्डे और माफिया अपनी जान की खैर मनाने के लिये पलायन कर रहे हैं।

उन्होने कहा कि शिक्षित व्यक्ति को ही प्रत्याशी बनाया जाये तो बेहतर होता है क्योंकि विधानसभा के अन्दर एक शिक्षित प्रत्याशी ही अपनी आवाज उठा सकता है। उन्होने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुये कहा कि कुछ राजनैतिक दलों ने अशिक्षित प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे हैं, जो अपनी आवाज नहीं उठा सकते वह भला दूसरों की क्या आवाज उठाएंगे।