Breaking News

महिला खिलाड़ियों के साथ न्याय होना चाहिए: विजेंद्र सिंह

नयी दिल्ली, प्रसिद्ध मुक्केबाज एवं कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ले के जंतर मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों के साथ एकजुटता जताते हुए कहा है कि पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के साथ अन्याय हो रहा है और उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

विजेंद्र सिंह ने गुरुवार को यहां कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिल्ली पुलिस ने गत रात 2.30 से 03 बजे के बीच, जब बारिश हो रही थी तो जंतर- मंतर पर धरना दे रहे खिलाड़ियों पर हमला बोला और लाठीचार्ज किया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने ऐसा क्यों किया है अभी यह कहना कठिन है, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम की जांच होनी चाहिए। उनका कहना था कि वह महिला पहलवानों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे।

कांग्रेस सचिव अमृता धवन ने कहा कि पुलिस ने मर्यादाओं को तोड़ने का काम किया है। महिला खिलाड़ियों के साथ पुलिस ने अभद्र और अमानवीय व्यवहार किया है। जो बदसलूकी विश्व विजेता महिला खिलाड़ियों के साथ की गई वह दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि देश को यह तय करना है कि अब व्यभिचार करने वाला व्यक्ति चाहिए या देश के लिए पदक जीतने वाले खिलाड़ी चाहिए।

वहीं, पार्टी नेता डॉली शर्मा ने कहा कि इन खिलाड़ियों को 13 दिन हो गए हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। देश की बेटियां रो रही है। उन पर प्रहार हो रहे है, लेकिन सरकार उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए यह मामला राजनीतिक नहीं बल्कि बेटियों की इज्जत और अस्मिता से जुड़ा है।