Breaking News

मानवीय हालातों के प्रति जागरूक बने रहें कलाकार- बोमन ईरानी

मुंबई,  अभिनेता बोमन ईरानी का कहना है कि कलाकारों को मानवीय हालात में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए, इसके प्रति जागरूक रहना चाहिए और जमीन से जुड़े लोगों के संपर्क में बने रहना चाहिए। अभिनेता आगामी फिल्म झलकी में नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी से प्रेरित किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने बताया, एक अभिनेता के रूप में आपको लोगों के संपर्क में लगातार बने रहना है और मानवीय हालात को जानना है।

अभिनेताओं के जीवन में खासकर प्रसिद्ध होने के बाद क्या होता है कि वास्तविक लोगों से उनका संपर्क टूट जाता है और वे अपनी चकाचौंध की दुनिया में रहना शुरू कर देते हैं..अभिनेताओं को मानवीय हालात और जीवन के बारे में दिलचस्पी नहीं खोनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कलाकार जो भी बढ़िया काम करते हैं, वह उन्ही लोगों के वजह से होता है, जिनसे वे मिले होते हैं, इसलिए बतौर अभिनेता उन्हें उन लोगों के संपर्क में बने रहना चाहिए।

अभिनेता ने बताया कि उन्होंने यह पेशा मशहूर बनने के लिए नहीं चुना था। वह इसे जोखिम भरा व्यवसाय मानते हैं, लेकिन पारिवारिक और बच्चों के प्रति जिम्मेदारियां पूरी करने के लिए वह इस पेशे में आए। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार ब्रम्हानंद एस. सिंह निर्देशित फिल्म झलकी में तनिष्ठा चटर्जी, दिव्या दत्ता, बोमन ईरानी और संजय सूरी जैसे कलाकार भी हैं।