Breaking News

मायावती ने बीजेपी को दिखाया आईना, दोबारा दिया इस्तीफा, हुआ मंजूर

नई दिल्ली,  बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती का इस्तीफा मंजूर हो गया है.  इससे पहले तकनीकी खामियों के चलते उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया था.  जिसके चलते मायावती ने आज दोबारा से तय फॉर्मेट में राज्यसभा चेयरमैन को इस्तीफा सौंपा जिसे मंजूर कर लिया गया.

भारतीय राजनीति में, टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है, मायावती का इस्तीफा

अखिलेशराज मे यूपीपीएससी से हुई भर्तियों की, सीएम योगी करायेंगे सीबीआई जांच

मायावती ने दोबारा तय फार्मेट पर इस्तीफा देकर, नाटक बताने वालों को आईना दिखाने का काम किया है. बीजेपी ने मायावती के इस्तीफे को नाटक करार दिया था. लेकिन मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफे पर कायम रह कर यह जता दिया है कि वह बीजेपी के दबाव मे आने वाली नही है और दलित मुद्दों को लेकर अत्यंत गंभीर हैं. मायावती का कार्यकाल 2 अप्रैल 2018 को पूरा होने वाला था. मायावती के इस्तीफे के बाद समाजवादी पार्टी, कांग्रेस समेत विपक्ष की कई पार्टियों ने उनका समर्थन किया था. 

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज, उमेश यादव हुये सरकारी अफसर

उमेश यादव के यहां हुयी चोरी, जानिये चोर क्या ले गये, तेज गेंदबाज के घर से

 मायावती ने मंगलवार शाम को सभापति हामिद अंसारी से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंपा था. उन्होंने तीन पेज में अपना इस्तीफा सौंपा है. पत्र में उन्होंने मुख्य रूप से दो बातों पर आपत्ति जताई है. एक-उन्हें सत्ता पक्ष के मंत्रियों और सदस्यों ने सदन में बोलने से रोका. दूसरा-कार्य स्थगन के नोटिस पर बोलने के लिए तीन मिनट की समय सीमा किसी नियम में तय नहीं है.

योगी सरकार मजदूरों को नही देगी, दस रुपये में भोजन, अखिलेश यादव की एक और योजना बंद

मुलायम सिंह ने चीन और पाकिस्तान के मुद्दे पर, लोकसभा मे मोदी सरकार को घेरा

 इस्तीफा देने से पहले मंगलवार को मायावती ने राज्यसभा में सहारनपुर में हुए दंगों पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने सहारनपुर हिंसा को दलित कांड बताते हुए कहा, यह बीजेपी की साजिश है. उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर घटना पर पर्दा डालने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था कि  वह कमजोर तबके और जिस समाज से आती हैं उसकी बात भी सदन में नहीं रख पाएंगी तो उनका सदन में रहने का कोई मतलब नहीं है.

सावधान, सरकारें गलत जानकारियां फैलाने के लिये कर रहीं हैं, सोशल मीडिया का इस्तेमाल

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव