Breaking News

मायावती ,ने राज्यसभा में इस्तीफे का किया एेलान…

नई दिल्ली, संसद के मॉनसून सत्र मे मायावती ने राज्यसभा में सहारनपुर मामले का मुद्दा उठाया. किंतु उन्हे सवाल न पूछने देने और रोके जाने पर उन्होने कहा कि वह इस्तीफा दे देंगी. इतना कहते ही मायावती सदन से बाहर चली गई.

जानिये किसने कहा- विधानसभा में विस्फोटक, न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने….

 राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवारों ने, चर्चा में ला दिया कानपुर

संसद के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है. मायावती ने यूपी की केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. मायावती ने राज्यसभा में सहारनपुर मामले का मुद्दा उठाया. मायावती ने कहा कि पूरे देश में जहां पर भी बीजेपी की सरकार है वहां पर दलितों पर अत्याचार हो रहा है. सहारनपुर की हिंसा साजिश की तहत की गई.

आज गाय-बैल की जिंदगी, इंसान से कीमती हो गई है- अबू आजमी

नितीश कुमार के भाजपा प्रेम से जेडीयू मे असंतोष, हो सकती है बड़ी टूट

मायावती इस दौरान राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन पर भड़क गईं, उन्होंने कहा कि अगर मुझे यहां पर सवाल नहीं पूछने नहीं दिया जाएगा, तो वह इस्तीफा दे देंगी. इतना कहते ही मायावती सदन से बाहर चली गई. वहीं इसके बाद कांग्रेस ने भी मायावती के समर्थन में सदन से वॉकआउट किया. कांग्रेस के सभी सदस्यों ने भी मायावती के समर्थन में सदन से वॉकआउट किया.

एम.वेंकैया नायडू को, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने, क्यों बनाया उपराष्ट्रपति उम्मीदवार ?

अब यूपी में हर घंटे कटेंगे 2000 मुर्गे, पहला चिकिन प्रोसेसिंग यूनिट बरेली में

मायावती ने कहा कि मैं राज्यसभा से इस्तीफा दूंगी. उन्होंने कहा कि देशभर में दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है. मायावती ने सदन के बाहर कहा कि सहारनपुर में वह इजाजत लेने के बाद ही गई थी, पहले उन्होंने हेलिकॉप्टर से जाने की इजाजत मांगी लेकिन इजाजत नहीं दी गई थी. इसके बाद उन्हें सड़क से जाने के लिए कहा गया, वह वहां पर सड़क के रास्ते गई थी. हमें शब्बीरपुर जाने से रोका गया था.

शरद यादव ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, टल सकता है महागठबंधन का संकट

यादव सेना यादवोदय की, सोशल मीडिया वर्कशाप संपन्न, बड़े अभियान की तैयारी…

 संसद का मानसून  सत्र सोमवार से शुरू हो गया है. सत्र के शुरू होते ही अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई. वहीं पूर्व लोकसभा सांसद विनोद खन्ना, अनिल माधव दवे को भी श्रद्धांजलि दी गई, जिसके बाद कार्यवाही को स्थगित कर दिया गया.

 यूपी में धर्म परिवर्तन करने वालों की, 15 साल बाद हुयी घर वापसी

योगी सरकार ने की, अखिलेश यादव- मुलायम सिंह के सुरक्षा काफिले मे, बड़ी कटौती