Breaking News

मायावती बोलीं-बीएसपी और भाई का पैसा नियम के तहत, बीजेपी दलित विरोधी है

mayawati-5लखनऊ, बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि दिल्ली में बीएसपी के बैंक अकाउंट में नियमों के हिसाब से पैसा जमा हुआ है। बीएसपी के साथ-साथ बीजेपी के खातों की भी जांच की जाए। उन्होंने कहा कि बीएसपी की इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी दलित विरोधी है।मायावती ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी नहीं चाहती कि एक दलित परिवार की बेटी सत्ता में आए और पूरे देश में गरीबों के लिए काम करे। उन्होने कहा कि मेरे भाई आनंद कुमार के खिलाफ भी साजिश हो रही है। आनंद कुमार ने भी नियमों के तहत पैसा जमा कराया। मायावती ने कहा कि बीएसपी उसूलों की पार्टी है।
मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि बीएसपी ने एक प्रोसेस के तहत ही बैंक में पैसा जमा कराया है। बीजेपी सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है। उन्होने कहा कि 31 अगस्त से लगातार में उत्तर प्रदेश में रही हूं। उसी दौरान ये पैसा आया। ये वो वक्त था जब नोटबंदी नहीं हुई थी। इसी दौरान बीजेपी समेत दूसरी पार्टियों ने भी पैसा जमा कराया था। मायावती ने बताया कि लोगों ने सदस्यता अभियान के जरिए ही ये पैसा जमा कराया। सहूलियत के हिसाब से लोग बड़े नोट ही लाते थे। मायावती ने स्पष्ट किया कि हमारे पास एक-एक पैसे का हिसाब है और निष्ठापूर्वक पैसे को जमा कराया गया।
यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया की करोल बाग ब्रांच में बीएसपी के अकाउंट में 104 करोड़ और मायावती के भाई आनंद कुमार के खाते में 1.43 करोड़ रुपए की रकम जमा करने का खुलासा हुआ है। एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट ने सोमवार को बैंक में सर्वे के दौरान यह मामला पकड़ा। बसपा प्रमुख मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *