Breaking News

मासूमों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को, लिखा 1 किमी लंबा पत्र ?

नई दिल्ली,  पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम द्वारा कश्मीर के कृष्णा घाटी में बीएसएफ के दो जवानों के शव के साथ बर्बरता पर पूरा देश तो बौखलाया हुआ है ही यहां तक कि देश के मासूमों के मन में भी पाकिस्तान के प्रति विरोध भर गया है। इन मासूमों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इंसाफ की मांग करते हुए पाकिस्तान से बदला लेने की बात कही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने, विधायकों को दिये, विधायिका के मूलमंत्र

 मासूमों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर इंसाफ की गुहार लगाते हुए पाकिस्तान से बदला लेने की अपील की। पत्र में लिखा गया है कि हमारे देश के जवानों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी को सख्त से सख्त कदम उठाना चाहिए और पाकिस्तान को करारा जबाव देना चाहिए, जिससे वो ऐसी हरकत दोबारा करना तो दूर सोच भी न सके।

जानिये, योगी सरकार की, पांचवीं कैबिनेट बैठक के, छ: अहम फैसले

 छात्रों ने अपील की है कि सरकार को इसका बदला लेना चाहिए। पत्र में आगे लिखा गया है कि हमें पाकिस्तान के नापाक इरादों को कामयाब नहीं होने देना चाहिए। जल्द से जल्द पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्रवाई करनी होगी। सीमा नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से किए गए हमले में बीएसएफ के दो जवान परमजीत सिंह और प्रेम सागर शहीद हो गए और इतना ही नहीं इनके शवों को क्षत-विक्षत कर दिया गया।

सीएम योगी ने सुनायी, कृष्ण और सुदामा के बीच हुये, कैशलेस ट्रांजेक्शन की कहानी