Breaking News

मिक्सटेप वेब सीरीज पुराने गानों को नए अंदाज में पेश करेगी

नई दिल्ली,  मिक्सटेप वेब सीरीज पुराने गानों को नए रूप में पेश करने के लिए 26 गायकों को एक साथ लाएगी। इसे संगीत क्षेत्र की दिग्गज कंपनी टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है। 17 एपीसोड पर आधारित इस सीरीज में प्यार पर आधारित, परंपरागत संगीत, आधुनिक डांस नंबर और अन्य पर हमेशा के पसंदीदा बॉलीवुड गानों पर एक युगल और एकल मिश्रित प्रस्तुति होगी। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, किंग्स द्वारा प्रस्तुत और सावन द्वारा संचालित यह वेब सीरिज गुरुवार से शुरू होगी।

यह एक संगीतमय मंच प्रदान करती है, जहां बाधाओं को दूर करना, विविधता का जश्न मनाना और कलाकारों को अपना श्रेष्ठ देने के लिए उत्साहित करना है। टी सीरीज के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, इन दिनों काम करने के लिए डिजिटल एक अच्छा मंच है, जो दर्शकों से सीधा जुड़ता है।

गानों की इतनी बड़ी सूची होने के नाते हम हमेशा कुछ इस तरह का करना चाहते थे। इस पूरी सीरीज के लिए अभिजीत वघानी ने संगीत दिया है, जहां गायक कई तरह के वाद्यज्ञों के साथ मिलकर एक भावपूर्ण ध्वनि की रचना करेंगे। इस वेब सीरीज के प्रत्येक एपीसोड को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया गया है और यह टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।