Breaking News

मुख्यमंत्री केजरीवाल की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा जेल प्रशासन : आप

नयी दिल्ली, आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि जेल प्रशासन मुख्यमंत्री की रिपोर्ट सार्वजनिक कर उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है।

आप के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि किसी भी मरीज की मेडिकल रिपोर्ट जारी करना एक अपराध है। जेल प्रशासन ने एक बार नहीं, बल्कि कई बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का मेडिकल रिपोर्ट जारी कर चुका है। जेल प्रशासन एक मुख्यमंत्री का मेडिकल रिपोर्ट जारी कर यह साबित कर रहा है कि वह मुख्यमंत्री की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है। जेल प्रशासन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने के लिए गहरी साजिश रच रहा है।

संजय सिंह ने कहा कि वह खुद भी जेल में रहे हैं। अगर आपकी तबीयत खराब है और आप घंटों तक घंटी बजाते रहते हैं, लेकिन डॉक्टर नहीं आते हैं। वहीं रात में अचानक जिस व्यक्ति का शुगर लेवल 50 से भी नीचे चला जायेगा, वह तो उठकर घंटी भी नहीं बचा सकता है। वह कोमा में जा सकता है, उसके साथ कोई अनहोनी बड़ी घटना हो सकती है, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? मोदी सरकार की एजेंसी ने जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया, उस दिन उनका वजन 70 किलो था और आज उनका वजन 61.5 किलो है। अब तक उनका 8.50 किलो वजन घट गया है और पांच बार उनका शुगर लेवल 50 से नीचे आ चुका है।

एक प्रश्न के जवाब में संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ही नहीं, किसी सामान्य कैदी का भी मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करना अपराध है।