Breaking News

मुख्यमंत्री पद के लिए मै खुद रखूंगा अखिलेश के नाम का प्रस्ताव -शिवपाल सिंह

800x535akhileshs_uncle_shivpal_singhबलिया, समाजवादी पार्टी , परिवार में चल रहे रस्साकसी के बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलने पर मुख्यमंत्री पद के लिए अखिलेश यादव के नाम के प्रस्ताव की बात कहकर विवाद को हलका करने की पहल की है।
प्रदेश अध्यक्ष आज यहां चितबड़ागांव मे कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने पर वह मुख्यमंत्री पद के लिए अखिलेश यादव के नाम का प्रस्ताव करेंगे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि राम गोपाल पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं । वह राष्ट्रीय अध्यक्ष को पत्र लिखकर सुझाव दे सकते हैं।
इसके पूर्व फेफना विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने नौकरशाहों पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत से नौकरशाहों को ठीक किया है । अभी भी बहुत ऐसे हैं जिनको ठीक करना है । उन्होंने कहा कि भारतीय प्रशानिक सेवा ;आईएएसद्ध और भारतीय पुलिस सेवा ;आईपीएसद्ध के अधिकारी सारी सुविधा लेने के बाद भी अपनी विद्वता का उपयोग सृजनात्क कार्य से हटाकर काम में रोड़ा अटकाने के लिए करते हैं ।
उन्होंने कहा कि 2017 का विधानसभा चुनाव बहुत शीघ्र आने वाला है । कभी भी आचार संहिता लागू हो सकती है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ का आह्वान किया कि वह नेता जी ;मुलायम सिंह यादवद्ध के तीन बार और अखिलेश सरकार के द्वारा किये गए ऐतिहासिक कार्यो जनता के बीच में जाकर उन्हें बतायें। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ व जन प्रतिनिधियो को नसीहत दी कि वे जनता के सेवक के रूप मे कार्य करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *