Breaking News

मुझे नहीं पता था कि अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं-अखिलेश यादव

akhilesh_650x400_81490437285लखनऊ, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के सफाई अभियान पर तंज कसते हुये कहा कि अभी तो सरकार लोगों से झाड़ू लगवा रही है. मुझे नहीं पता था कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं. अगर पता होता तो उनसे बहुत झाड़ू लगवाया जाता.
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद  अखिलेश यादव ने हार के कारणों की समीक्षा करने के लिए बैठक बुलाई थी. वह नेशनल एक्जिक्यूटिव की मीटिंग के बाद मीडिया से बात कर रहे थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अखिलेश  यादव लगभग हर बात पर तंज कसते नजर आए. कहा कि भले ही मैं उम्र में आपसे (योगी आदित्यनाथ) एक साल छोटा हूं, लेकिन काम में आप मुझसे बहुत छोटे हैं. दरअसल 21 मार्च को बतौर सांसद लोकसभा में अपने आख़िरी संबोधन में योगी ने कहा था कि राहुल जी मेरे से एक साल बड़े हैं और अखिलेश जी एक साल छोटे. दोनों के बीच मैं आ गया, इसलिए खेल बिगड़ गया.उन्होंने यह भी कहा कि योगी सरकार को काम करने का मौका मिला है, केंद्र में भी उनकी सरकार है, इसलिए काम करें. मेरा मानना है कि सपा सरकार में बनाए गए 230 किमी एक्सप्रेसवे से भी ज्यादा लंबी सड़क बनेगी.अखिलेश ने कहा कि 2022 में सरकार बनेगी तो फायर ब्रिगेड में गंगा जल डालकर सभी सरकारी कार्यालय में और आप (पत्रकारों) पर भी डालेंगे. शुद्धि करण का अफ़सोस नहीं है.
 अखिलेश यादव ने कहा कि हार का रिव्यू हमने किया है और अभी ये चल रहा है। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *