मुफ्त राशन का लालच देकर गुमराह कर रही है भाजपा: मायावती

मिर्जापुर, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुफ्त राशन और अच्छे दिन का प्रलोभन देकर लोगों को गुमराह कर रही हैं जबकि पूंजीपतियों को मालामाल करने के लिए हर स्तर पर छूट दे रही है।

मिर्जापुर जिले के मड़िहान में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा “ माहौल देख कर लगता है कि केंद्र में भाजपा सरकार आसानी से वापस नही लौट पायेगी। देश की जनता समझ चुकी है। मुफ्त राशन भाजपा और आरएसएस के लोग अपने घर से नही देते हैं।यह जनता के टैक्स से दिया जाता है।”

इलेक्टोरल बांड पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का जिक्र करते हुए उन्होने कहा कि बसपा ही एक मात्र पार्टी है जिसने चुनावी चंदे के नाम पर एक भी पैसा नही लिया है वहीं भाजपा और कांग्रेस पूंजीपतियों धन्नासेठों से अरबों खरबों रुपए लेकर संगठन और चुनावों मे खर्च कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों का राजनीतिकरण हो गया है। तथा इनका राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। असल में भाजपा जाति, सम्प्रदाय का सहारा ले रही है। कांग्रेस एवं उसके सहयोगी दल हवा हवाई चुनावी घोषणा कर रहे हैं। इस समय गरीबी महंगाई बेरोजगारी बढ़ी है। जाति को देख कर उत्पीड़न किया जा रहा है।सबसे ज्यादा ब्राह्मणों का उत्पीडन किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रही मायावती ने अपने मतदाताओं से कहा कि मीडिया में दिखाये जा रहे सर्वे पोल पर विश्वास न करें और बसपा को वोट दे।