Breaking News

मुफ्त वाई-फाई के लिए 73 फीसदी भारतीय निजी सूचना देने को तैयार

 

नई दिल्ली, भारत में बड़ी संख्या में लोगों को अच्छा वाई-फाई उपयोग करने को नहीं मिलता ऐसे में एक अध्ययन में सामने आया है कि यदि उन्हें अच्छे मुफ्त वाई-फाई की सेवा मिले तो करीब 73 फीसदी लोग उसके लिए अपनी निजी जानकारी साझा करने में भी कोई गुरेज नहीं करेंगे।

सावधान, सरकारें गलत जानकारियां फैलाने के लिये कर रहीं हैं, सोशल मीडिया का इस्तेमाल

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

 एंटीवायरस बनाने वाली सॉफ्टवेयर कंपनी नॉर्टन ने अपनी वाई-फाई जोखिम रपट में कहा है कि अब सेवाओं को चुनने में भी मुफ्त वाई-फाई एक बड़ा मापदंड बनता जा रहा है। करीब 82 फीसदी लोग होटल चुनने, 67 फीसदी परिवहन सेवा चुनने, 64 फीसदी विमानन सेवा चुनने और 62 फीसदी रेस्तरां इत्यादि चुनने में इस विकल्प को तरजीह देते हैं। रपट में कहा गया है कि सर्वेक्षण में शामिल 51 फीसदी भारतीयों ने माना कि वाई-फाई क्षेत्र में आने के बाद इंटरनेट से जुड़ने के लिए वह कुछ मिनट का इंतजार भी नहीं कर पाते हैं।

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव

दलित विरोधी हिंसा पर बोलने से रोकने पर, मायावती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

 करीब 19 फीसदी लोगों का कहना है कि मुफ्त वाई-फाई के लिए वह अपने निजी ई-मेल और संपर्क सूची को साझा करने के लिए तैयार हैं वहीं 22 फीसदी इस सेवा के लिए अपने निजी फोटो भी साझा करने को तैयार हैं। रोमांचक तथ्य यह है कि करीब 74 फीसदी लोगों का मानना है कि सार्वजनिक वाई-फाई सेवा का उपयोग करने के दौरान उनकी निजी जानकारी सुरक्षित रहती है।

जानिये किसने कहा- विधानसभा में विस्फोटक, न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने….