Breaking News

मुश्ताक अली ट्रॉफी के साथ तीन क्रिकेटरों की वापसी

नई दिल्ली, निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले स्वदेश लाैटने वाले सुरेश रैना और आईपीएल के दौरान चोटिल हुये भुवनेश्वर कुमार सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी से क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं। उनके अलावा स्पॉट फिक्सिंग प्रतिबन्ध से मुक्त होने के बाद तेज गेंदबाज शांतकुमारन की भी वापसी हो रही है। रैना और भुवनेश्वर उत्तर प्रदेश टीम की तरफ से खेलेंगे, जबकि श्रीसंत केरल की टीम का हिस्सा हैं।

34 वर्षीय रैना वर्ष 2020 में क्रिकेट नहीं खेलने के बावजूद चर्चा में रहे थे। पहले वह निजी कारणों का हवाला देते हुये संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आईपीएल शुरू होने से पहले ही स्वदेश लौट आये थे। हाल ही में उन्हें मुंबई में कोरोना वायरस संबंधी नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिये गिरफ्तार कर लिया गया था और जमानत पर छोड़ा गया था। रैना का आखिरी मुकाबला वर्ष 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2019 का फाइनल था।

भुवनेश्वर को आईपीएल के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद वह स्वदेश लौट आये थे। मेरठ के भुवी मुश्ताक अली से क्रिकेट में वापसी करेंगे। उत्तर प्रदेश की कप्तानी प्रियम गर्ग करेंगे। उत्तर प्रदेश को एलीट ग्रुप ए में गत चैंपियन कर्नाटक, पंजाब, रेलवे, त्रिपुरा और जम्मू-कश्मीर के साथ रखा गया है। उत्तर प्रदेश की टीम आगामी 10 जनवरी को अलूर में पंजाब के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।