Breaking News

मोदी जी गधे की बात का बुरा न मानो, होली है-अखिलेश यादव

akhilesh-yadav-and-modi-1-1479058981नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो १३ मार्च को होली मनाने की बात कर रहे थे, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की होली तो शुरू हो गयी है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि ‘गधे’ वाली बात उन्होने मज़ाक में कही थी, आप बुरा मान गये. यूपी मे तो होली एेसे ही मनायी जाती है. एक टी वी चैनल  के साथ बातचीत में उन्होने कहा कि ‘होली आ रही है, इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.
अखिलेश ने कहा कि आपने (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) हमारी सड़कों, मेट्रो का मज़ाक उड़ाया, हमने कुछ बोला आपको? आपने कहा थानों में समाजवादी लोग हैं तो क्या आपने पुलिस को लेकर कहा कि पुलिस समाजवादी पार्टी वालों की हो गई. हमने तो सिर्फ एक विज्ञापन के लिए कह दिया और आप इतना बुरा मान गए. होली है… यहां उत्‍तर प्रदेश में होली ऐसे ही मनाई जाती है. अगर कोई होली पर भी कोई बुरा मान जाएगा तो बताओ और हमारी तरफ जितना करीब जाओगे, यहां तो लट्ठमार होली भी होती है. होली के समय उन्‍हें बुरा नहीं मानना चाहिए था. उन्‍हें कम से कम अपने काम जनता को बताने चाहिए’.

 अखिलेश ने कहा था कि गुजरात वाले टीवी पर गधों का प्रचार कराते हैं और यूपी में आकर श्‍मशान और कब्रिस्‍तान की बात करते हैं. उनकी इस लाइन का और व्यापक अर्थ भी निकाला जा सकता है. अखिलेश यादव ने बीते 20 फरवरी को रायबरेली में हुई एक रैली में कहा था कि उन्होंने अभिनेता अमिताभ बच्चन से अपील करते हुए कहा कि ‘हम सदी के महानायक से गुजारिश करते हैं कि वे गुजरात के गधों का प्रचार करना बंद करें. अगर गधों का प्रचार होने लगेगा तो कैसे चलेगा. गुजरात के लोग तो वहां के गधों का भी प्रचार करवा रहे हैं. गधे का भी कहीं प्रचार कराया जाता है.’  अमिताभ बच्‍चन गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *