Breaking News

‘मोदी’ राज में देश की बदली तस्वीर: मुख्यमंत्री योगी

अमरोहा,  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश की तस्वीर बदल चुकी है।

अमरोहा लोकसभा क्षेत्र के सिखेड़ा(हापुड़ ) गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में आज बेटी और व्यापारी सुरक्षित है।सबका साथ सबका विकास लक्ष्य है ,विकास मुंह देखकर नहीं हो रहा है। इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और जनता को जाता है।अब पश्चिम उत्तर प्रदेश में ‘ कावंड़ यात्रा ‘ पूरे उत्साह और उल्लास से निकाली जाती है जबकि समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस के राज में यह नामुमकिन लगता था।

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण 26 अप्रैल को अमरोहा में मतदान किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में तेज़ी से जनता की जरूरत के अनुरूप विकास कार्य हो रहे हैं।12 करोड़ ग़रीबों के घरों में शौचालय,80 करोड़ जनता को मुफ़्त राशन,60 करोड़ का स्वास्थ्य बीमा योजना तथा 50 करोड़ लोगों को जन-धन योजना का लाभ मिल रहा है, अगले पांच साल तक मुफ़्त राशन मुहैया कराया जाएगा। इस तरह गरीब कल्याण योजनाओं पर अमल किया जा रहा है।बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित की गई है जबकि पिछली सरकारों को अंधेरा अच्छा लगता था।

उन्होने कहा कि विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर तेजी से बढ़ रहा है।अब केवल पांच घंटे में हापुड़ से प्रयागराज पहुंचा जा सकता है।नक्सलवाद, आतंकवाद समाप्त हो गया है।दंगाई उत्तर प्रदेश से गायब हो गए हैं।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व विकसित नया भारत दुश्मन को घर में घुसकर मारता है। आज़ देश की सीमाएं सुरक्षित हैं।भारत का सम्मान दुनिया भर में बढ़ाया है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आज़ अयोध्या में रामलला विराजमान हैं, कावंड़ यात्रा पूरे उत्साह और उल्लास से निकाली जाती है। ऐसा सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों में संभव नहीं था। पहले की सरकारों में दंगे भड़कते थे, कर्फ़्यू लगता था। माफियाओं को पहले सत्ता का संरक्षण मिलता था।आज़ दंगाई ग़ायब हो गए हैं,अपराधी गले में तख्त़ी डालकर पनाह मांग रहे हैं।उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त और कर्फ़्यू मुक्त हो चुका है। बेटी और व्यापारी सुरक्षित हैं। पश्चिम उत्तर प्रदेश में उच्च शिक्षण संस्थान बन रहे हैं। आज़ माहौल बदला है तो इसका श्रेय जनता के वोट को जाता है। आज़ उत्तर, दक्षिण,पूरब पश्चिम चंहु ओर से एक ही आवाज़ उठ रही है कि फिर एक बार मोदी सरकार,अब की बार चार सौ पार।

पश्चिम उत्तर प्रदेश में पहले और दूसरे चरण के चुनाव में अधिकांश सीटों पर रिकॉर्ड तोड़ पांच लाख से वोटों की गिनती शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।

नेशनल हाईवे-09 दिल्ली- लखनऊ सड़क मार्ग पर मुख्यमंत्री की जनसभा के मद्देनजर लखनऊ मुरादाबाद तथा मुरादाबाद से दिल्ली की ओर आने जाने वाले वाहनों को जाम का सामना करना पड़ा। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा रुट डायवर्जन संबंधित वाहन चालकों को पहले ही दिशा-निर्देश जारी किए जा चुके थे।