Breaking News

मोदी सरकार के, 2002 के गुजरात दंगे पर, यह क्या बोल गये, बीजेपी विधायक ?

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने हिंसा भड़काने वाला बयान दिया है.पश्चिम बंगाल के बदुरिया और बशीरहाट जिलों में जारी सांप्रदायिक तनाव को और भड़काने के लिये यह बयान आग मे घी का काम कर सकता है.

मोदी सरकार के मंत्री ने कहा- क्रिकेट टीम को मजबूत बनाना है तो, वंचित वर्ग को आरक्षण दो

लालू यादव के समर्थन में उतरी कांग्रेस, कहा-मोदी की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की मुहिम शुरू

 बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अब हिंदू सुरक्षित नहीं है. सांप्रदायिक हिंसा फैलाने वालों को हिंदुओं को वैसा ही जवाब देना चाहिए जैसे गुजरात में दिया था. नहीं तो बंगाल जल्द ही बांग्लादेश बन जाएगा.” मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि वह हिंसा फैलाने वालों का साथ दे रही हैं. राजा सिंह तेलंगाना से बीजेपी विधायक है।

सामाजिक न्याय के योद्धाओं की, फेसबुक को चेतावनी- हमसे ही है रौशन, दुनिया तुम्हारी…

ऊंचाहार में मारे गये पांचों शातिर अपराधी, पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय ने रचा खेल-स्वामी प्रसाद मौर्य

बीजेपी विधायक राजा  सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार धार्मिक उन्माद बढ़ाने वालों का समर्थन कर रही है. मैं सेक्यूलर लोगों से अपील करता हूं कि यदि आप बंगाल के हिंदुओं को सुरक्षित देखना चाहते हैं तो आपको अधिक जागरुक होना पड़ेगा. अगर अपनी रक्षा नहीं की तो वैसा ही हाल होगा जैसा कश्मीर में हिंदुओं का हुआ था, कश्मीरी हिंदुओं की तरह आपको भी बंगाल से भगा दिया जाएगा.

अब सोशल मीडिया पर हो रही , दलित- पिछड़ों की आवाज को रोकने की कोशिश

लंदन मे अखिलेश यादव, निशाना यूपी पर, जानिये क्या कहा बीजेपी सरकारों को ?

बशीरहाट में एक दसवीं कक्षा के छात्र द्वारा फेसबुक पर एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किए जाने के बाद हिंसा फैली थी. इस छात्र को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, हालांकि हिंसा जारी है. उधर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि पहाड़ियों पर एक महीने से ज्यादा समय से अशांति है. केंद्र सरकार दार्जिलिंग में कानून व्यवस्था ठीक करने में मदद नहीं कर रही.”

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा

 बसपा ने इन चार नेताओं को पार्टी से निकाला बाहर