Breaking News

मौजूदा राजनैतिक स्थिति और सामाजिक न्याय पर, तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

नई दिल्ली, बिहार के उप-मुख्यमंत्री और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मौजूदा राजनैतिक स्थिति और सामाजिक न्याय पर, विपक्षी दलों को नेक सलाह दी है. उनहोने स्पष्ट किया कि राजनीति कोई पार्ट टाइम जाब नही है.

मायावती ने दी, ईद की मुबारकबाद, देखिये क्या कहा इस मौके पर..?

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

 तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर लिखे जाने वाले ‘दिल की बात’ में लिखा है कि मौजूदा हालात में देश में विपक्षी दल भ्रम की स्थिति में है और भ्रामक व्यवहार, सरकारी तंत्र के डर और गलत प्राथमिकताओं के कारण वह बिखरा हुआ है। ऐसे समय में जब सभी विपक्षी दलों को एक दूसरे का हाथ पकड़ कर हताशा और संकट से जूझ रहे लोगों और समुदायों के साथ खड़ा होना जरूरी है तब कुछ लोगों ने ‘शुतुरमुर्गी’ रवैया अख्तियार कर लिया।

जानिये, ईद के दिन काली पट्टी बांधकर, क्यों पढेंगे लोग नमाज़

प्रेस को ताकत उन लोगों से मिलती है, जिनकी हम आवाज उठाते हैं, न कि सरकार से-सीमा मुस्तफा

उन्होंने चेतावनी देते हुये आगाह किया है कि इतिहास इस बात का साक्षी होगा कि जब लोगों को प्रगतिशील और सामाजिक न्याय की धारा के इर्दगिर्द मजबूत करने की जरूरत थी तो हम शुतुरमुर्ग हो गए। तेजस्वी ने स्पष्ट किया है कि विपक्षी पार्टियों को यह भी महसूस करना होगा कि राजनीति एक अंशकालिक उद्यम नहीं हो सकती। आप शाम में दो घंटे खेलें और बाकी समय विश्राम करें।

 पूरे प्रदेश में घूमकर, पुराने समाजवादियों को जोड़ रहा हूं: शिवपाल सिंह

समाजवादी पार्टी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश मे सभी मुश्किल दौर से गुजर रहे

तेजस्वी यादव ने  ‘दिल की बात’ में तात्कालिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए सरकार बनाने या बिगाड़ने का भी जिक्र किया है।उन्होंने लिखा है, ‘हम सभी को हमारे महान देश और इसके संवैधानिक मूल्य, समतावादी सोच और धर्मनिरपेक्ष स्वरुप को बचाने के लिए एक दीर्घकालिक रणनीति बनानी होगी। हममें से अधिकांश दलों को यह सोचना होगा कि अवसरवादी व्यवहार या राजनीतिक जोड़-तोड़ के साथ हम कुछ तात्कालिक लक्ष्य हासिल सकते हैं, सरकार बना या बिगाड़ सकते हैं, लेकिन लोकोन्मुख राजनीती की चादर बड़ी होनी चाहिए।

कुलदीप यादव बने, भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज, विराट कोहली ने मुंह की खाई

मुख्यमंत्री योगी ने नियुक्त किये आठ ओएसडी, देखिये किनके हैं नाम ?

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गठजोड़ के नेताओं को बयान देते समय संयम बरतने की हिदायत भी दी। तेजस्वी ने कहा कि  महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं को कोई बयान देते वक्त संयम बरतना चाहिए। उन्होने जोर देते हुए कहा कि महागठबंधन हिमालय की तरह मजबूत है।

 शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…

लालू यादव ने खोला राज, बीजेपी ने क्यों बनाया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार