Breaking News

यूडले फिल्म्स ने आने वाली आठ फिल्मों की सूची घोषित की

 

मुंबई, सारेगामा के नये स्टूडियो यूडले फिल्म्स ने अपनी आने वाली आठ नयी फीचर फिल्मों के नामों की आज घोषणा की। इन फिल्मों को एक सितंबर से रिलीज किया जाएगा। स्टूडियो की ओर से रिलीज होने वाली पहली फिल्म ब्रज मोहन अमर रहें है। यह अपनी ही हत्या के लिये मौत की सजा पाने वाले एक व्यक्ति की कहानी है।

यह एक सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म का निर्देशन फिल्मकार से निर्देशक बने निखिल भट्ट ने किया है। अगली रिलीज होने वाली फिल्म है अभि एंड अनु है। इसे दो भाषाओं में बनाया गया है। यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन तमिल फिल्मकार एवं एशिया की पहली महिला सिनेमेटोग्राफर बी आर विजयलक्ष्मी ने किया है। यह भी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है।

यूडले फिल्म्स की ओर से रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों में आश्चर्यचकित सआदत हसन मंटो की कहानियों पर आधारित फिल्म है। इसके अलावा देवाशीष मखीजा की अज्जी और नोबलमेन अंग्रेजी नाटककार विलियम शेक्सपीयर की ए मर्चेंट आफ वेनिस से प्रेरित है। स्टूडियो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार ओनिर की फिल्म कुछ भीगे अल्फाज भी रिलीज करेगा। विज्ञापन फिल्में बनाने वाले एजाज खान की फिल्म हामिद और सार्थक सेनगुप्ता की फिल्म दि म्यूजिक टीचर का भी निर्माण किया जा रहा है।