Breaking News

यूपी में इस शैंपू की बिक्री पर लगी रोक…

नई दिल्ली,जॉनसन एंड जॉनसन के बेबी शैंपू प्रॉडक्ट अब उत्तरप्रदेश में नहीं बिकेगा. यह निर्णय शैंपू में रसायनिक तत्व फार्मेल्डिहाइड पाए जाने के बाद लिया गया है.

महिला ने अपने पास छिपा रखा था मगरमच्छ, ऐसे चला पता

प्रेग्नेंसी की खबरों पर भारती सिंह ने दिया ये बयान…

 खाद्य सुरक्षा एवं औषधि नियंत्रण (एफएसडीए) की टीम ने कंपनी के लखनऊ स्थित सेंट्रल स्टोर में छापा मारकर कंपनी के उत्पादों के सात नमूने लिए हैं. एफएसडीए के औषधि नियंत्रक एके जैन ने बताया कि जयपुर में बैच नंबर बीबी-58204 के बेबी शैंपू के नमूने में फॉर्मेल्डिहाइड पाया गया था.

तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी…

हजारो रुपये खा गया कुत्ता,मालिक ने निकलवाने के लिए किया ये काम…

जयपुर को यह शैंपू कंपनी के लखनऊ स्थित स्टोर से ही सप्लाई किया गया था. इस विशेष बैच के उत्पाद बाजार से कंपनी को वापस लेना है. लखनऊ स्टोर में पड़ताल के दौरान पता चला कि बीबी-58204 बैच के 100 मिलीलीटर के शैंपू के 16,704 पैक बलरामपुर, कानपुर, आजमगढ़, वाराणसी, बाराबंकी, फैजाबाद, प्रयागराज सहित पूरे यूपी में सप्लाई किए गए हैं. फिलहाल इनकी बिक्री पर रोक लगा दी गई है. एके जैन ने बताया कि इस मामले में सभी जिलों के डीएम को भी इस बारे में पत्र लिखा जा रहा है.

इस बैंक ने निकाला बड़ा ऑफर,सोना खरीदने पर मिल रही है इतने फीसदी छूट…

1 रुपए में यहां से खरीद सकते हैं सोना…

इससे त्वचा, सांस संबंधी बीमारियों के साथ ही कैंसर भी होने का खतरा रहता है. इसका प्रयोग खाद्य सामग्री और शरीर पर प्रयोग होने वाले उत्पादों में प्रतिबंधित किया गया है. शैंपू या तेल में इसके मिले होने से पसीना नहीं निकल पाता है. यह रोम छिद्रों को बंद करने के साथ ही त्वचा एवं आंतरिक कोशिकाएं को भी प्रभावित करता है.

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक