Breaking News

यूपी में तूफान आने से हुई कई लोगो की मौत,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट..

नई दिल्ली, फेनी चक्रवात का असर गुरुवार शाम को पूर्वांचल में भी देखने का मिला. चंदौली जिले में आंधी-पानी व आकाशीय बिजली से चार लोगों की मौत हो गई. जबकि सोनभद्र जिले में भी एक बालक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है.

सस्ते में ऐसे खरीदें रसोई गैस सिलेंडर…

खूब वायरल हो रहा लुटेरे बंदर का ये वीडियो…

पहली घटना चंदौली जिले साहबगंज थाना क्षेत्र के राम माड़ो गांव की है. जहां तेज आंधी और आकाशीय बिजली गिरने 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उनका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. दरअसल गुरुवार की शाम अचानक मौसम का मिजाज बदला और तेज आंधी चलने लगी. तेज आंधी के चलते चंदौली के साहबगंज थाना क्षेत्र के राम माड़ो गांव में नीम का पेड़ गिर गया जिसमें दबकर राजेश तिवारी नाम के बुजुर्ग की मौत हो गई.

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

वहीं इसी थाना क्षेत्र के भूसीकृत पुरवा गांव में आकाशीय बिजली से गुल्लू सोनकर की मौत हो गई. आकाशीय बिजली गिरने से ही चंदौली जिले के सैयदराजाथाना क्षेत्र के मगरही गांव में संतोष नाम के युवक की मौत हो गईय  वहीं चंदौली सदर कोतवाली इलाके के फतेहपुर गांव में रिजवान नाम के एक युवक की मौत आकाशीय बिजली से हो गई.इस गांव के पांच अन्य लोग भी गंभीर रूप से झुलस गए हैं. जिनका इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है. जबकि 2 अन्य गंभीर लोगों वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

दूसरी घटना सोनभद्र जिले के पन्नूगंज थाना क्षेत्र के नौडिहा गांव की है. जहां गुरुवार देर शामआकाशीय बिजली की चपेट ने आने से एक किशोर की मौत हो गयी, जबकि दो सगे भाई झुलस गए. जानकारी के अनुसार नौडीहा गांव निवासी नंदन उम्र 15 वर्ष, लालू उम्र 14 वर्ष व दिलीप उम्र 15 वर्ष पुत्रगण मुन्नू यादव गांव में ही घर के बाहर थे. इसी बीच आंधी पानी शुरू हो गया और आकाशीय बिजली गिरी जिससे नंदन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लालू व दिलीप गंभीर रूप से झुलस गये.मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन फानन में उक्त दोनों सगे भाइयों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तियरा में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत नाजुक देखते हए रात में जिला अस्पताल रेफर कर दिय. वहीं मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…