यूपी में बड़ा सड़क हादसा,हुई चार लोगो की मौंत

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नेशनल हाईवे बाईपास पर गुन्नौर माफी के समीप पुलिस चैकिंग के दौरान सोमवार सुबह हुये भीषण हादसे में हिमाचल से मजदूरों को लेकर बरेली जा रही डबल डेकर बस और पंजाब से पीलीभीत जा रही पिकप की टक्कर में एक सिपाही समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई।

दुर्घटना में 18 लोग घायल हो गए जिनमें दो की हालत गंभीर है। घायलों को सरकारी अस्पताल भिजवाया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पवन कुमार ने सोमवार को बताया कि दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे-9 बाईपास पर सफेद रंग की इनोवा कार में सवार छह पुलिस कर्मी पिकप समेत वाहनों के कागज चेक कर रहे थे । दिल्ली की ओर से एक डबल डेकर बस पिकप से टकरा कर अनियंत्रित होकर पलट गई।

जिसमें उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस के सिपाही बृजकिशोर तथा पिकअप में सवार तेजप्रताप आशीष ,सुरेश तथा नन्हे की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि 18 यात्री घायल हो गए।घायलों को दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल के चिकित्साधिकारी डा.राजेंद्र सिंह ने बताया कि घायलों में से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें कासमास अस्पताल में रैफर कर दिया गया है।

बताते हैं कि पिकप को ट्रैफिक पुलिस ने बीच में अचानक रोका जिससे पीछे आ रही बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद बस पिकप से जा टकराई। हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस वाले मौके से भाग गए। सोमवार तडके से ही इनोवा में सवार छह पुलिसकर्मियों की टीम जीरो प्वाइंट, गुन्नौर माफी के पास वाहनों की चैकिंग की जा रही थी।