Breaking News

ये कंपनी ग्राहकों को दे रही है फ्री 1000 GB डेटा

नई दिल्ली, भारत में एयरटेल और ACT फाइबरनेट के काफी ग्राहक हैं. ये दोनों कंपनियां अब नए ग्राहक लाने और पुराने ग्राहकों को बचा कर रखने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं. ऐसी ही एक कोशिश के तहत भारती एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1000 GB तक बोनस डेटा देने की घोषणा की है.

सरकारी कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, बढ़ाया इतनी फीसदी महंगाई भत्ता

गूगल पर ‘टॉयलेट पेपर’ सर्च करने पर दिख रही है ये फोटो,देख कर रह जाएंगे हैरान..

कंपनी अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान में मिल रहे डेटा के अलावा 1000 GB डेटा बोनस के तौर पर दे रही है. हालांकि यहां एक शर्त है. शर्त ये है कि ये ऑफर सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए नहीं है. एयरटेल इस ऑफर का फायदा 799 रुपये या उससे ज्यादा के प्लान्स के साथ ही दे रहा है. इस बोनस डेटा की वैलिडिटी 31 मार्च 2019 तक रहेगी.

सिर दर्द के कारण कोमा में चली गई थी लड़की,जब होश आया तब तक हो चुका था ये…

इस पानी को चुराकर ले गए चोर, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

जैसा कि कंपनी 799 रुपये या उससे ज्यादा के प्लान्स में बोनस डेटा दे रही है. तो 799 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो कंपनी इसमें 100GB डेटा 40Mbps की स्पीड से देती है और साथ में पूरे भारत में फ्री वॉयस कॉल भी मिलता है. इस प्लान में ग्राहकों को बोनस डेटा 500 GB तक मिलता है. दूसरा प्लान 999 रुपये का है. इसमें कंपनी 250 GB डेटा और पूरे भारत में फ्री कॉलिंग देती है. साथ ही इसमें नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है. इस प्लान में बोनस के तौर पर ग्राहकों को 1000 GB डेटा मिलेगा.

इस बैंक ने माफ किया शहीद जवानों का लोन….

ये एयरलाइंस दे रहा सबसे सस्ता हवाई सफऱ करने का मौका….

इसी तरह 1,299 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो इसमें 100Mbps स्पीड में 500GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान के साथ भी ग्राहकों को 1000GB या 1TB डेटा बोनस के तौर पर दिया जाएगा. अंत में सबसे महंगे 1,999 रुपये वाले मंथली प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है. इसमें भी 1000GB बोनस डेटा मिलेगा. आपको बता दें 999 रुपये, 1,299 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान में डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी दी जाती है.

तीन खतरनाक जानवर के बाड़े में गिरी 8 साल की बच्ची,देखें वीडियो….

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ

इस थेरेपी से अब पूरी तरह ठीक होगा ये कैंसर….

एक से ज्यादा बैंक अकाउंट है तो होगा ये बड़ा नुकसान….

नया घर बनाने को लेकर सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम…..

इस देश में चार बच्‍चे हुए तो जिंदगी भर के लिए टैक्‍स माफ