Breaking News

योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब और कंस से की

yogiबहराइच/लखनऊ,  बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक विवादित बयान देकर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। बहराइच में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने  अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया।

बीजेपी सांसद ने अखिलेश यादव की कंस और औरंगजेब से तुलना की और कहा कि पिता को सत्ता से बेदखल कर अखिलेश ने सत्ता हासिल की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश को ढाई साल में ढाई लाख करोड़ दिए लेकिन इसमें से अधिकांश पैसा सैफई चला गया। और जो बचा वह कब्रिस्तान की बाउंड्री में लग गया।

उन्होंने कहा कि कहा कि सपा सरकार के शासन में बिजली के वितरण में जमकर भेदभाव हुआ। दरगाहों को 24 घंटे बिजली दी गई लेकिन मंदिरों में अंधेरा छाया रहा। अखिलेश सरकार ने बिजली देने में भेदभाव किया है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी भी बीते दिनों राज्य में बिजली वितरण के मुद्दे पर अखिलेश सरकार पर हमला बोल चुके हैं। बाद में उन्होंने एक और जनसभा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे कांग्रेस के लिए सबसे बड़े अपशकुन हैं। यदि वह (राहुल) किसी प्रत्याशी के प्रचार में निकल जाएं तो समझ लो उसकी हार पक्की है। इससे पहले, कानपुर में एक रैली के दौरान सपा की सरकार पर उत्तर प्रदेश में दंगे कराये जाने का आरोप लगाते हुये भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि सपा और बसपा ने प्रदेश के बहुसंख्यकों को अपमानित करने का काम किया है। इसलिये सभी लोग संकल्प लें, ऐसे राजनीतिक दलों को सत्ता से दूर रखें और सबकी सुरक्षा सबका विकास का नारा देने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *