योगी सरकार रक्षा करने में नाकाम, महिलाएं- बेटियां अपने घर में ही रहे-आजम खां

लखनऊ, यूपी के सहारनपुर, बुलंदशहर और अब रामपुर में सरेराह लड़कियों के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाओं के बाद लचर कानून-व्यवस्था पर आजम खां ने कहा है कि प्रदेश की सरकार महिला तथा बेटी की रक्षा करने में नाकाम है। ऐसे में अब तो एक ही रास्ता बचता है। महिलाएं तथा बेटियां अपने घर में ही रहे। इसी से वह महफूज रह सकती हैं।

आजम खां चंद रोज पहले जेवर में गैंगरेप तथा कल रामपुर में लड़कियों के छेड़छाड़ के बाद वीडियो बनाने के मामले पर अपनी राय दे रहे थे। रामपुर में हुई घटना पर सपा नेता आजम खां ने कहा कि लड़कियों को भी ऐसी जगहों पर नहीं जानी चाहिए जहाँ बेशर्मी का नंगा नाच होता है। मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार, हत्या और लूट की घटना हुई है इसमें कोई हैरत की बात नही है। बुलंदशहर में हुई घटना पर आजम खां ने कहा कि  हादसे के बाद हर शख्स को कम से कम कोशिश करना चाहिए कि अपनी घर की औरत को घर में रखें।

देखिये, सहारनपुर जाने की इजाजत न मिलने पर, क्या बोले अखिलेश यादव ?

जानिये, मोदी के संसदीय क्षेत्र में, क्यों लगे योगी गो बैक के नारे ?

आजम खान ने कहा कि रामपुर में जो हुआ है, ऐसी घटनाएं कोई हैरत की बात नहीं है। वे योगी जी को धन्यवाद कहना चाहेंगे और मीडिया को भी मुबारकबाद देना चाहेंगे कि इनकी अनदेखी से यूपी में अपराध बढ़ रहे है।

पूर्व बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बनाई नई पार्टी, देखिये किनको मिली जिम्मेदारी

जितना वेतन लोग पूरे साल मे नही पाते, उससे ज्यादा ये मैडम रोज लेतीं हैं…

आजम खान के गृह जनपद रामपुर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो यहां के टांडा इलाके की कुछ लड़कियों के साथ छेड़छाड़ देखा जा सकता है। लड़कियां अपने एक दोस्त के साथ गांव से बाहर जा रही थीं। तभी कुछ लड़कों ने उन्हें घेरा और उनके साथ बदतमीजी की और सिलसिला काफी देर तक चलता रहा। लड़कियों के साथी ने इसका विरोध भी किया पर इन बदमाशों पर कोई असर नहीं पड़ा। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें से दो की गिरफ्तारी हुई है।