Breaking News

‘रंगून’ में शाहिद, सैफ, कंगना की बॉन्डिंग पर ‘ये’ बोलीं करीना कपूर

kareenaमुंबई,  अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि फिल्म रंगून में शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान के बीच की प्रतिस्पर्धा से तीनों कलाकारों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सामने आएगा। रंगून में, सैफ एक कठोर पारसी फिल्म निर्माता की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा में लंगड़ा त्यागी नाम की नकारात्मक भूमिका निभाई थी।

भारद्वाज की तारीफ करते हुये करीना ने कहा कि उनकी फिल्मों का नकारात्मक किरदार हमेशा शानदार होता है और इस बार मुकाबला तीनों कलाकारों के बीच है। करीना ने कहा, विशाल भारद्धाज की फिल्मों में, ज्यादातर नकारात्मक किरदार शानदार होता है लेकिन इस फिल्म में तीन बहुत अच्छे कलाकार है। मुझे मुकाबला पसंद है और इस फिल्म में तीनों के बीच मुकाबला होना चाहिए तभी वे अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाएंगे। उन्होंने कहा, वे सब बराबरी के हैं। तीनों आज के समय में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ कलाकार हैं।

अभिनेत्री ने रविवार रात रंगून की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर यह बात कही। करीना ने कहा कि आमतौर पर वह फिल्म स्क्रीनिंग में नहीं जाती हैं लेकिन इस बार वह निर्माता साजिद नाडियाडवाला, विशाल भारद्वाज और अपने पति की खातिर आई हैं। 36 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, फिल्म में उनका (सैफ का) किरदार बहुत शानदार होगा क्योंकि पहली बार वह इस तरह की भूमिका में नजर आएंगे। हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *