Breaking News

रणदीप हुड्डा ‘रामाग्या मार्ट’ का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त

नयी दिल्ली, बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘रामाग्या मार्ट’ ने अभिनेता रणदीप हुड्डा को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि रणदीप हुड्डा शीघ्र ही कंपनी के प्रचार प्रसार में नजर आयेंगे। रामाग्या मार्ट एक बी2बी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जहां निर्माता ऑनबोर्ड आकर उनके डिस्ट्रीब्यूशन के साथ डिजिटल रूप से लेनदेन कर सकते हैं और साथ ही नए संभावित खुदरा विक्रेताओं, पूर्ण विक्रेताओं, पुनर्विक्रेताओं और डीलरों के साथ सीधे जुड़कर भी लेनदेन कर सकते हैं।

रामाग्या मार्ट का उद्देश्य भारतीय निर्माताओं की एक विशिष्ट श्रेणी को पोर्टल पर अपने थोक ई-मार्ट को बनाने के लिए एक मंच प्रदान करना और अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने के लिए एक छवि-निर्माण उपकरण के रूप में मंच का उपयोग करना है।

रामाग्या मार्ट के प्रबंध निदेशक उत्कर्ष गुप्ता ने कहा, “हमें रणदीप हुड्डा को अपने बोर्ड में पाकर खुशी हो रही है क्योंकि हम उन्हें रामाग्या मार्ट का विज्ञापन करने के लिए एक सही मैच पाते हैं। रणदीप एक बहु-प्रतिभावान कलाकार हैं, जिन्होंने चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं और फिल्म इंडस्ट्री में और अपने प्रशंसकों के लिए एक अलग छवि बनाई है। उनकी व्यक्तिगत यात्रा और परदे पर उनका अलग व्यक्तित्व, रामाग्या मार्ट के विकसित, बहुमुखी और गतिशील दृष्टिकोण के साथ प्रतिध्वनित होता है ; जो निर्माताओं के लिए हमारी अभिनव सेवाओं के साथ बी2बी स्पेस में एक प्रतिमान बदलाव लाने का वादा करता है।”