Breaking News

राजद ने, तेजस्वी यादव मे जताया विश्वास, कहा-27 अगस्त की रैली में, बीजेपी को देंगे जवाब

पटना ,राष्ट्रीय जनता दल , अध्यक्ष एवं पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद यादव के आवास पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो , की छापेमारी के बाद  राजद विधानमंडल दल की बैठक में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफा नहीं दिये जाने का प्रस्ताव सर्वसम्मत  से पास हो गया।

लालू यादव के समर्थन में उतरी कांग्रेस, कहा-मोदी की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की मुहिम शुरू

सामाजिक न्याय के योद्धाओं की, फेसबुक को चेतावनी- हमसे ही है रौशन, दुनिया तुम्हारी…

 राजद अध्यक्ष के यहां दस सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास पर राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ ही राजद अध्यक्ष श्री यादव की उपस्थिति में लगभग तीन घंटे तक गहन मंथन हुयी। बैठक में महागठबंधन सरकार में राजद कोटे से सभी मंत्री, विधायकों एवं विधान पार्षदों ने एक सुर में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफा नहीं देने का सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित किया।

अब सोशल मीडिया पर हो रही , दलित- पिछड़ों की आवाज को रोकने की कोशिश

 बैठक के बाद घोषणा की गयी कि  यादव अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे और वह विधायक दल के नेता बने रहेंगे। बैठक में विधायकों एवं विधान पार्षदों ने कहा कि जब बहुमत उनके साथ है तो ऐसे में उप मुख्यमंत्री इस्तीफा क्यों देंगे। इसके साथ ही सीबीआई छापेमारी को केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी  सरकार द्वारा राजद अध्यक्ष को परेशान करने के लिये की गयी कार्रवाई बताया गया और कहा गया कि इसका जवाब 27 अगस्त को पार्टी की होने वाली रैली में दिया जायेगा।

लंदन मे अखिलेश यादव, निशाना यूपी पर, जानिये क्या कहा बीजेपी सरकारों को ?

बैठक के बाद राजद के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री जगदानंद सिंह ने कहा कि महागठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को राजद अध्यक्ष श्री यादव से फोन पर बात की है। इसके साथ ही श्री कुमार ने यह भी कहा कि वह उनके साथ हैं। हालांकि उन्होंने यह बताने से इंकार कर दिया कि दोनों नेताओं के बीच और क्या बातचीत हुयी थी।

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा