Breaking News

राहुल गांधी का मीडिया को लेकर छलका दर्द….

रायपुर , कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राफेल युद्धक विमान सौदे में हुए घोटाले एवं नीरव मोदी मेहुल चौकसी मामले में वित्त मंत्री एवं उनकी बेटी की भूमिका को लोगो के घर घर पहुंचाने का आह्वान करते हुए कहा कि मीडिया के इसे नजरदांज किए जाने के कारण यह कार्य उऩ्हे करना है।

गांधी ने आज यहां पार्टी द्वारा आयोजित किसान हुंकार रैली के सम्बोधन के साथ ही कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुए कहा कि नीरव मोदी एवं मेहुल चौकसी देश की बैकों का 35 हजार करोड़ रूपए लेकर भाग गए।इसकी जानकारी वित्त मंत्री को थी।भगोड़े मेहुल चौकसी की धोखाधड़ी वाली फर्म ने वित्त मंत्री की बेटी एवं दामाद की कम्पनी के आईसीआईआई बैंक के खातों में लाखों रूपए जमा किए।

उन्होने कहा कि कांग्रेस ने बैंक खाते से लेकर रूपय़ा जमा करने की तिथि फिर चौकसी की फर्म के खिलाफ मामला दर्ज होने के कुछ दिन गुपचुप फिर उनके खाते में रूपए बेटी दामाद की कम्पनी द्वारा वापस करने का सुबूत सहित ब्योरा दिया पर बड़े मीडिया समूहों के मीडिया संस्थानों खासकर इलेक्ट्रानिक मीडिया ने इस अहम खबर को बिल्कुल जगह नही दी। मीडिया की भूमिका को उन्होने सेना की तरह ही काफी अहम बताते हुए कहा कि सेना जिस तरह से देश की सीमाओं की रक्षा करती हैएउसी तरह से देश के अन्दरूनी मामलों में लोगो के बीच सच्चाई बताते का काम मीडिया का है। उन्होने कहा कि प्रेस का काम जनता को सच्चाई बताने का है पर वह नही कर पा रहा है। उसे डरा कर रखा गया है।