Breaking News

राहुल, सोनिया गांधी की जुबान बोल रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे: भाजपा

नयी दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रावण कहे जाने पर जोरदार पलटवार किया है और कहा है कि श्री खड़गे श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी की जुबान बोल रहे हैं और उन्हें इसका जवाब गुजरात की जनता से मिलेगा।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने यहां पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए जिस प्रकार की भाषा का प्रयोग किया है, वह निंदनीय है। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को ‘रावण’ कहा है। इस प्रकार का गाली-गलौज देश के प्रधानमंत्री के लिए करना, यह उचित नहीं है।

डॉ. पात्रा ने कहा कि श्री मोदी गुजरात के बेटे हैं। दुनियाभर में वो गुजरात के लिए स्वाभिमान हैं। गुजरात के बेटे के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। यह निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। देश हित में श्री मोदी ने कई काम किये हैं। वो भारत को प्रगति के पथ पर ले जा रहे हैं। हिंदुस्तान के गरीब को कैसे आगे ले जा सके उसके लिए काम कर रहे गुजरात की मिट्टी को सलाम है जिसने ऐसा सपूत दिया है। उनको रावण कहना सिर्फ श्री मोदी का अपमान नहीं ये प्रत्येक गुजराती और पूरे गुजरात का अपमान है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी भाषाई मर्यादा भूल चुके हैं। श्री मोदी के कामों से ये लोग हैरान-परेशान होकर उन्हें हीन उपाधियां दे रहे हैं। श्रीमती सोनिया गांधी ने श्री मोदी को मौत का सौदागर कहा तो उनके अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को क्रूर, बंदर, राक्षस तक कहा।

प्रवक्ता ने कहा कि यह साबित हो गया है कि कांग्रेस के नये अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को लेकर जो बयान दिया है वो श्रीमती सोनिया गांधी और श्री राहुल गांधी का बयान है। सबसे पहले श्रीमती सोनिया गांधी ने श्री मोदी को मौत का सौदागर बताया था और उसका नतीजा सबने देखा। अब कांग्रेस को श्री खड़गे के बयान का असर देखने को मिलेगा। गुजरात की जनता इसका जवाब जरूर देगी।

डॉ. पात्रा ने कहा कि पीएम मोदी देश के नेतृत्व में देश के आर्थिक हालात में सुधार हुआ है। इसी का नतीजा है कि आज भारत विश्व की सबसे मजबूत अर्थव्यवस्थाओं की सूची में 11वें स्थान से 5वें स्थान पर पहुंच गया है। श्री मोदी ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर ना केवल पाकिस्तान बल्कि आतंकवाद को उसकी औकात दिखाई है।