Breaking News

रोमांस का तरीका पसंद नहीं आया तो किस करते वक्त पत्नी ने काट दी पति की जीभ

नई दिल्ली, बाहरी दिल्ली के रणहौला इलाके में पत्नी ने इसलिए पति की जीभ काटकर अलग कर दी, क्योंकि उसे पति के रोमांस का तरीका पसंद नहीं था.पत्नी को पति सुंदर भी नहीं लगता था. यह घटना रविवार रात की है. पत्नी ने पति की जीभ दांतों से काटकर अलग कर दी. युवक की चीख सुनकर करीबी जब उसके कमरे में पहुंचे तो घायल हालत में उसे पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से फिर युवक को सफदरजंग अस्पताल में ले जाया गया. युवक की पत्नी आठ महीने की गर्भवती है.

पुलिस ने  बताया कि घटना कल रात को बाहरी दिल्ली के रनहोला इलाके की है. स्थानीय लोगों ने कहा कि महिला को लगता था कि उसका पति अच्छा नहीं दिखता है.  इसलिए वह खुश नहीं थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही दंपति के बीच झगड़े होने लगे.   झगड़े इस कदर बढ़ गए कि कई बार परिजनों को बीच-बचाव करना पड़ा. करण के परिजन शनिवार को गणपति विसर्जन के लिए गए थे. घर पर पति- पत्नी ही मौजूद थे, तभी दोनों के बीच रोमांस करने के तरीके को लेकर झगड़ा हो गया. इसी दौरान गुस्से में पत्नी ने किस करने के दौरान पति की जीभ दांतों से काट डाली.

पुलिस को पीड़ित के पिता ने सूचित किया. व्यक्ति का सफदरजंग अस्पताल में ऑपरेशन किया गया है, लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक, यह कहना मुश्किल है कि क्या वह दोबारा बोल पाएगा या नहीं. पुलिस ने बताया कि महिला को भारतीय दंड संहिता की धारा 326  के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस धारा के तहत उम्र कैद तक की सजा हो सकती है. उन्होंने कहा कि महिला आठ महीने की गर्भवती है और उसे हिरासत में ले लिया गया है. दंपति की 20 नवंबर 2016 को शादी हुई थी.

वहीं एक अन्‍य मामले में दिल्ली में शाहदरा के कृष्ण नगर में शादी का प्रस्ताव ठुकराने से नाराज 24 वर्षीय युवक ने युवती और उसकी मां पर कथित रूप से हमला कर दिया. पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी लड़की पर शादी करने का दबाव बना रहा था, लेकिन लड़की की मां शादी के खिलाफ है क्योंकि वह बेरोजगार है.  पुलिस ने कहा कि आरोपी लड़की पर नजर रख रहा था. उन्होंने कहा कि जब मां-बेटी अपने घर से बाहर आईं तो उसने गली में उन्हें रोका और धारदार हथियार से उनपर हमला कर दिया. अधिकारी ने बताया कि उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उन्होंने बताया कि इस बाबत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.