Breaking News

रोहन जेटली फिर बने अध्यक्ष, शशि खन्ना उपाध्यक्ष, सिद्धार्थ ने सचिव पद पर विनोद तिहारा को हराया

नयी दिल्ली, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के यहां गुरुवार को संपन्न हुए चुनाव में रोहन जेटली फिर से अध्यक्ष निर्वाचित हो गए जबकि सिद्धार्थ साहिब सिंह वर्मा ने सचिव पद पर दिग्गज विनोद तिहारा को करारी शिकस्त दी। शशि खन्ना ने उपाध्यक्ष पद पर जीत हासिल की।

उल्लेखनीय है कि डीडीसीए के चुनाव की मतगणना अरुण जेटली स्टेडियम में गुरुवार सुबह दस बजे से शुरू हुई। सोमवार से बुधवार तक चले मतदान में कुल 2374 सदस्यों ने मतदान किया और परिणाम के अनुसार रोहन जेटली को 1658 वोट मिले जबकि विकास सिंह को 662 वोट मिले। इस तरह रोहन जेटली का फिर से अध्यक्ष बनना तय हो गया।

सचिव पद पर भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के बेटे सिद्धार्थ ने विनोद तिहारा को पराजित किया। सिद्धार्थ को 1322 वोट मिले जबकि विनोद तिहारा को 704 वोट मिले हैं। राकेश बंसल को 248 वोट मिले।

उपाध्यक्ष पद पर शशि खन्ना 1264 वोटों के साथ विजयी रहीं जबकि उनके नजदीकी प्रतिद्वंद्वी संजय भारद्वाज को 560 वोट हासिल हुए । प्रेरणा भारद्वाज को 409 और दिनेश सैनी को 26 वोट ,मिले। शशि खन्ना अपने पिछले कार्यकाल में कोषाध्यक्ष रहीं थीं लेकिन अब वह उपाध्यक्ष बन गयी है।

रोहन जेटली गुट के राजन मनचंदा संयुक्त सचिव पद पर 1288 वोटों के साथ विजयी रहे। संदीप के चौधरी को 501,सूर्य पी शर्मा को 333 और देवयानी सिंह को 80 वोट हासिल हुए । कोषाध्यक्ष पद पर जेटली गुट के पवन गुलाटी 1664 मतों के भारी अंतर के साथ विजयी रहे। सुनील के गोयल को 393 और राजन गोयल 185 वोट मिले।

डीडीसीए चुनावों में इस तरह रोहन जेटली और सीके खन्ना ग्रुप बाजी मार ले गया और वो भी भारी अंतर से। इस ग्रुप को सिर्फ सचिव पद पर पराजय मिली जहां विनोद तिहारा अपनी जगह नहीं बचा पाए।