Breaking News

लड़की भगाने के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक व्यक्ति की मौत

संतकबीरनगर, उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर जिले के बखिरा थाना क्षेत्र के बजही गांव में मंगलवार पूर्वाह्न आठ बजे दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने यहां बताया कि बखिरा थाना क्षेत्र के बजही गाँव में आज पूर्वाह्न आठ बजे दो पक्षों में लड़की भगाने को लेकर विवाद के दौरान जमकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। बजही गाँव निवासी मोबीन ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया है कि मेरे गांव की शादीशुदा लड़की को नदीम नाम का एक व्यक्ति भगा ले गया जो वर्तमान प्रधान का रिश्तेदार है। मैं प्रधान के घर के पास पोखरे पर गया था। वहां प्रधान के घर के लोग मुझे गालीगलौच करने लगे और ईंट से मारने लगे। मैं किसी तरह से जान बचाकर भाग निकला। जब इसकी सूचना घर के लोगों को हुई तो मेरे भाई मोहम्मद अय्यूब वहां बीच बचाव करने के लिए गए और उक्त लोग मेरे भाई को ईंट पत्थर से अपशब्द देते हुए मारने पीटने लगे जिसमें अय्यूब को गंभीर चोटें आईं। आनन-फानन में परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल में ले गए जहां डाक्टर ने हालत गंभीर देखकर रेफर कर दिया। घायल को जिला अस्पताल के ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

इस सम्बंध चौकी इंचार्ज रामपाल तिवारी ने बताया कि मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।